गैंगरेप: चलती कार में लुटती रही महिला की आबरू

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा में रेप की घटना आम हो गयी है, आए दिन किसी न किसी अबला की इज्ज़त तार-तार होते ही है। पुलिस के लाख दावों के बावजूद भी हवस के दरिंदे अपने मंसूबों को आसानी से अंजाम दे रहें है वहीं प्रशासन का कहना है कि हम अपराधों को काबू में करने की हर संभव कोशिश कर रहे है। अब एक बार फिर ग्रेटर नोएडा में महिला से चलती गाड़ी में गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला को सोमवार रात 8 बजे हरियाणा के सोहना से अगवा किया गया था। बदमाशों ने उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया और इसके बाद आज तड़के उसे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया और फरार हो गए।

सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस हरकत में आ गई। गौतमबुद्ध नगर के कप्‍तान लव कुमार ने बताया कि दरिंदों की धड़पकड़ के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। एक टीम सोहना के लिए रवाना हो गई है। उनका दावा है कि जल्‍द दरिंदों पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
उधर, घायल अवस्था में मिली महिला का ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर बियर के केन और शराब की बोतलें मिली हैं, जिससे साफ होता है कि आरोपी शराब के नशे में थे। महिला भरतपुर राजस्थान की रहने वाली है और दस दिन पहले ही गुरुग्राम के सोहना आई थी।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी में आतंकी को छोड़ने की कीमत 45 लाख, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप }

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद संबंधित कानूनी कार्रवाई कर पुलिस उसको लेकर सोहना जा रही है। पुलिस के अनुसार तीन युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी पुलिस का 'शूटआउट' अभियान जारी, इटावा में कुख्यात अपराधी सुंदर यादव ढेर }