फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर मॉडल से गैंगरेप, क्रिसमस के दिन हुई घटना

gangrape

नई दिल्ली। दिल्ली के सरोजनीनगर में क्रिसमस के दिन शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। जहां एक तरफ पूरा देश जश्न मना रहा था वहीं फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर तीन युवकों ने 19 साल की लड़की का गैंगरेप किया। पीड़िता ने खुद 100 डायल कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने इस घटना में शामिल 2 आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि अभी एक अन्य आरोपी फरार है।

Gangrape In Delhi 19 Year Model File Case Against Three :

यह है पूरा मामला

लड़की मॉडलिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए करीब दो महीने पहले मुंबई गई थी। वहां उसकी मुलाकात दिल्ली के सतीश नाम के एक लड़के से हुयी। सतीश ने लड़की से कहा कि उसकी दिल्ली में अच्छी जान पहचान है। अगर लड़की दिल्ली चलेगी तो वहां उसकी मुलाकात वो एक डॉयरेक्टर से कराएगा और फिल्मों में काम दिलवाएगा।

लड़की आरोपी सतीश के झांसे में आ गई। लड़की दिल्ली आ गई और यहां पर जामिया नगर में किराए पर रहने लगी। लड़की ने बताया कि पिछले 15 दिनों से सतीश लड़की को कहीं ना कहीं हर दिन घुमाता था। क्रिसमस से एक दिन पहले 24 को आरोपी ने पीड़ित लड़की को कॉल करके साउथ दिल्ली के एक बड़े मॉल में बुलाया जहां पर सतीश के साथ जग्गी नाम का उसका दोस्त भी पहले से मौजूद था।

मॉल में सभी लोगों ने पार्टी की और उसके बाद सतीश लड़की को लेकर सरोजनी नगर इलाके में एक फ्लैट में पहुंचा। फ्लैट पर हरेंद्र नाम का उसका एक दोस्त पहले से था। सबने मिलकर लड़की को नशीला पदार्थ खिला कर उसका रेप किया। 25 की रात को जब लड़की को पूरी तरह से होश आया तो उसने तुंरत 100 नम्बर पर कॉल कर दिया। मौके पर पुलिस तुरंत पहुंच गई और आरोपी सतीश और जग्गी को वहीं से हिरासत में ले लिया। बाद में मेडिकल में रेप की पुष्टि के बाद पुलिस ने गैंगरेप की धारा के तहत एफआईआऱ दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हरेंद्र अभी भी फरार है।

नई दिल्ली। दिल्ली के सरोजनीनगर में क्रिसमस के दिन शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। जहां एक तरफ पूरा देश जश्न मना रहा था वहीं फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर तीन युवकों ने 19 साल की लड़की का गैंगरेप किया। पीड़िता ने खुद 100 डायल कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने इस घटना में शामिल 2 आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि अभी एक अन्य आरोपी फरार है।यह है पूरा मामलालड़की मॉडलिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए करीब दो महीने पहले मुंबई गई थी। वहां उसकी मुलाकात दिल्ली के सतीश नाम के एक लड़के से हुयी। सतीश ने लड़की से कहा कि उसकी दिल्ली में अच्छी जान पहचान है। अगर लड़की दिल्ली चलेगी तो वहां उसकी मुलाकात वो एक डॉयरेक्टर से कराएगा और फिल्मों में काम दिलवाएगा।लड़की आरोपी सतीश के झांसे में आ गई। लड़की दिल्ली आ गई और यहां पर जामिया नगर में किराए पर रहने लगी। लड़की ने बताया कि पिछले 15 दिनों से सतीश लड़की को कहीं ना कहीं हर दिन घुमाता था। क्रिसमस से एक दिन पहले 24 को आरोपी ने पीड़ित लड़की को कॉल करके साउथ दिल्ली के एक बड़े मॉल में बुलाया जहां पर सतीश के साथ जग्गी नाम का उसका दोस्त भी पहले से मौजूद था।मॉल में सभी लोगों ने पार्टी की और उसके बाद सतीश लड़की को लेकर सरोजनी नगर इलाके में एक फ्लैट में पहुंचा। फ्लैट पर हरेंद्र नाम का उसका एक दोस्त पहले से था। सबने मिलकर लड़की को नशीला पदार्थ खिला कर उसका रेप किया। 25 की रात को जब लड़की को पूरी तरह से होश आया तो उसने तुंरत 100 नम्बर पर कॉल कर दिया। मौके पर पुलिस तुरंत पहुंच गई और आरोपी सतीश और जग्गी को वहीं से हिरासत में ले लिया। बाद में मेडिकल में रेप की पुष्टि के बाद पुलिस ने गैंगरेप की धारा के तहत एफआईआऱ दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हरेंद्र अभी भी फरार है।