मुरादाबाद: लिफ्ट देने के बाद महिला से कार में गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

moradabad-police
मुरादाबाद: लिफ्ट देने के बाद महिला से कार में गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद। भगतपुर थाना क्षेत्र में एक महिला से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। घर तक छोड़ने की बात कह कर तीन लोगों ने महिला को कार में बैठा लिया और सुनसान जगह ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना उस समय हुई जब महिला एक चिकित्सक के यहां से घर लौट रही थी। पीड़िता के पति की तहरीर पर भगतपुर पुलिस ने दो नामजद लोग समेत एक अन्य अज्ञात आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों में चिकित्सक के यहां काम करने वाला एक कर्मचारी और उसका चाचा भी शामिल है।

Gangrape In Moradabad :

भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला कटघर थाना क्षेत्र के एक निजी चिकित्सक के यहां दवाई लेने आई थी महिला के अनुसार यहां से वह घर लौट रही थी उसी दौरान निजी चिकित्सक के यहां काम करने वाला सालिम ने रात होने की बात कहकर उसे कार से घर छोड़ने की बात कही रात होने के कारण महिला उसकी कार में बैठ गई। कार में दो अन्य लोग पहले से बैठे थे।

आरोप है कि तीनों आरोपी कार लेकर भगतपुर थाना क्षेत्र मे एक सुनसान जगह पर पहुंचे और खेत में ले जाकर बारी-बारी से महिला से दुष्कर्म किया। तीनों महिला को वहां छोड़कर भाग गए। महिला की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। बाद में पीड़ित का पति भी भगतपुर थाने पहुंच गया और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर अस्पताल कर्मी सालिम उसके चाचा मोहम्मद अहमद और एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

मुरादाबाद। भगतपुर थाना क्षेत्र में एक महिला से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। घर तक छोड़ने की बात कह कर तीन लोगों ने महिला को कार में बैठा लिया और सुनसान जगह ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना उस समय हुई जब महिला एक चिकित्सक के यहां से घर लौट रही थी। पीड़िता के पति की तहरीर पर भगतपुर पुलिस ने दो नामजद लोग समेत एक अन्य अज्ञात आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों में चिकित्सक के यहां काम करने वाला एक कर्मचारी और उसका चाचा भी शामिल है। भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला कटघर थाना क्षेत्र के एक निजी चिकित्सक के यहां दवाई लेने आई थी महिला के अनुसार यहां से वह घर लौट रही थी उसी दौरान निजी चिकित्सक के यहां काम करने वाला सालिम ने रात होने की बात कहकर उसे कार से घर छोड़ने की बात कही रात होने के कारण महिला उसकी कार में बैठ गई। कार में दो अन्य लोग पहले से बैठे थे। आरोप है कि तीनों आरोपी कार लेकर भगतपुर थाना क्षेत्र मे एक सुनसान जगह पर पहुंचे और खेत में ले जाकर बारी-बारी से महिला से दुष्कर्म किया। तीनों महिला को वहां छोड़कर भाग गए। महिला की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। बाद में पीड़ित का पति भी भगतपुर थाने पहुंच गया और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर अस्पताल कर्मी सालिम उसके चाचा मोहम्मद अहमद और एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। रिपोर्ट- रूपक त्यागी