वाराणसी: एयरलाइंस की सर्विस एजेंट से गैंगरेप मामले में डॉक्टर अरेस्ट

varanasi gangrape
Demo Pic

वाराणसी। शहर के रेडिशन होटल में मीटिंग के बहाने लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइंस में कस्टमर सर्विस एजेंट महिला कर्मचारी के गैंगरेप मामले में पुलिस ने देर रात आरोपित डॉक्टर आशुतोष अस्थाना को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शनिवार को गैंगरेप के एक अन्य आरोपित सत्येन्द्र सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

युवती ने पांच लोगों के खिलाफ कैंट थाने में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस रजिस्टर करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं। यह शर्मनाक घटना शहर के नामी होटल रेडिशन में हुई।

{ यह भी पढ़ें:- वाराणसी : मुख्यमंत्री योगी ने काशी में की पंचकोशी परिक्रमा }

पीड़िता वाराणसी जिले के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइंस में कस्टमर सर्विस एजेंट के रूप में कार्यरत है और उसे यहां किसी अन्य नौकरी के लिये बात करने का झासा देकर बुलाया गया। युवती को मामला सावॅजनिक करने पर आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी है।

इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पुलिस ने मामले में एक और आरोपी सारनाथ के अमनपुरी कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय आबिद मोहिउद्दीन को गुरुवार की शाम पांडेयपुर से गिरफ्तार कर लिया था। आबिद को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- वाराणसी : गैस की बढ़ी कीमतों से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऐसे जताया विरोध }

वाराणसी। शहर के रेडिशन होटल में मीटिंग के बहाने लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइंस में कस्टमर सर्विस एजेंट महिला कर्मचारी के गैंगरेप मामले में पुलिस ने देर रात आरोपित डॉक्टर आशुतोष अस्थाना को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शनिवार को गैंगरेप के एक अन्य आरोपित सत्येन्द्र सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। युवती ने पांच लोगों के खिलाफ कैंट थाने में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता…
Loading...