इलाहाबाद में निजी स्कूल की आया से गैंगरेप, प्राईवेट पार्ट में डाला तेजाब

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक निजी स्कूल की आया के साथ हैवानों ने गैंगरेप कर प्राईवेट पार्ट में तेजाब डाल दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। वारदात घूरपुर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक प्राइवेट स्कूल की आया का काम करने वाली महिला को सहकर्मी कल्लू ने स्कूल बुलाया। स्कूल में ताला बंद होने पर जब वह वापस घर लौटने लगी तो स्कूल के ही दो कर्मियों कल्लू और पंचमलाल ने उसे अगवा कर लिया। आरोप है कि दोनों उसे स्कूल के पास स्थित बाग़ में ले गए और वहां गैंगरेप किया।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मुलायम के करीबियों को जगह, शिवपाल नदारद }

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि गैंगरेप के बाद दोनों आरोपियों ने उसके प्राईवेट पार्ट और शरीर के दूसरे हिस्सों पर तेज़ाब डाल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बाद आरोपी महिला को तड़पता छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताई।

पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस का दावा है कि घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड, CM योगी ने दिया था सुरक्षा का भरोसा }