पड़ोसियों ने छात्रा से किया गैंगरेप, आहत छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

victim commit suicide
पड़ोसियों ने छात्रा से किया गैंगरेप, आहत छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

Gangrape Victim Girl Attempt Suicide In Badayun

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में पड़ोसियों ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो उसने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। वही बुधवार को पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। बुधवार रात पीड़ित छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने उसे लटका ​देखा तो हड़कंप मच गया। आनन—फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरु कर दी।

घटना मंगलवार शाम की है। स्कूल में किशोरी के साथ गांव में युवकों ने गैंगरेप किया था। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया और कार्रवाई कर रही थी। इसी बीच बुधवार को किशोरी का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया और उसके बाद रिपोर्ट के लिए जिला मुख्यालय पर पुलिस सुरक्षा में रही। इसके बाद शाम को जब थाने आ गए उसके बाद परिजनों के हवाले पुलिस ने किशोरी को कर दिया। देर रात युवती ने जब फांसी लगा ली तो परिजनों ने सुबह उठकर देखा और चीख पुकार मच गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी और तमाम अफसर घर पहुंच गए। आईजी भी सूचना मिलने पर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि जिले का मूसाझाग थाना गैंगरेप की घटनाओं को लेकर बदनाम है। वर्ष 2014 में 31 दिंसबर की रात थाने के एक कमरे में दो सिपाहियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद कई और गैंगरेप की घटनाएं हुई हैं। अब मंगलवार को एक और गांव में स्कूल के अंदर युवती से युवकों ने गैंगरेप कर डाला।

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में पड़ोसियों ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो उसने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। वही बुधवार को पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। बुधवार रात पीड़ित छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने उसे लटका ​देखा तो हड़कंप मच गया। आनन—फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरु…