बेबसी: सामुहिक दुराचार पीड़िता ने नदी में लगाई छलांग

gangrape in jalaun
बेबसी: सामुहिक दुराचार पीड़िता ने नदी में लगाई छलांग

Gangrape Victim Girl Jump In River At Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला जालौन में देखने को मिला। यहां कुछ दिन पहले पड़ोसी युवकों ने एक युवती के साथ सामुहिक दुराचार किया। घटना के वक्त पीड़िता के मां—बाप कानपुर इलाज कराने गए थे। तभी पड़ोसियों ने घटना अंजाम दे दिया। इस घटना से आहत होकर युवती ने ये कदम उठाया है।

बताया जा रहा है कि सामूहिक दुष्कर्म से पीड़ित यूपी के जालौन जिले में इंटर की छात्रा थी। यहां के कठौंद में रहने वाले एक व्यक्ति की 16 साल की बेटी 9 अगस्त को घर पर अकेली थी। छात्रा के पिता पत्नी का इलाज कराने कानपुर आए थे। उसी रात 10 बजे दीवार फांदकर पड़ोसी नीरज उर्फ राम नरेश और गोपाल यादव घर में घुस गए और उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता ने शोर मचाया तो पड़ोसी दौड़े। लोगों को आता देख दोनों आरोपी वहां से भाग निकले।

घटना की सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हे ​दबोच लिया। चार दिन पूर्व अस्पताल से छुट्टी के बाद पिता बदनामी के डर से छात्रा को बर्रा के तात्या टोपे नगर में रहने वाले रेलवे कर्मी भाई के घर ले आए थे। परिवार वालों के मुताबिक शुक्रवार सुबह छात्रा घर से बाहर निकली और मेहरबान सिंह के पुरवा पुल से छलांग लगा दी। ये देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल 24 घंटे बाद भी छात्रा का कुछ पता नही चल सका है। उसकी तलाश अभी भी जारी है.

कानपुर। उत्तर प्रदेश में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला जालौन में देखने को मिला। यहां कुछ दिन पहले पड़ोसी युवकों ने एक युवती के साथ सामुहिक दुराचार किया। घटना के वक्त पीड़िता के मां—बाप कानपुर इलाज कराने गए थे। तभी पड़ोसियों ने घटना अंजाम दे दिया। इस घटना से आहत होकर युवती ने ये कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि सामूहिक दुष्कर्म से पीड़ित यूपी के जालौन जिले में इंटर की…