इवेंट मैनेजर से पांच युवकों ने किया गैंगरेप

जयपुर। राजस्थान में शनिवार रात पांच युवक को एक युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता पेशे से इवेंट मैनेजर हैं, जिसे पांचों युवकों ने अपना कोई कार्यक्रम करवाने के बहाने बुलाया था। वो उनके पास पहुंची, इसी दौरान युवकों ने उसे कोल्डड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके बेहोश होने के बाद सभी ने उसके साथ बारी—बारी से रेप किया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पांचों को आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Gangrape Wit A Event Manager Lady In Rajasthan :

बता दें कि दिल्ली से राजस्थान आए पांचों दोस्तों ने महिला को उनके लिए एक इवेंट मैनेज करने को कहा। बाद में उसे फोन कर अलवर बुलाया। महिला जब उनसे मिलने पहुंची तो आरोपितों ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। ड्रिंक्स पीते ही महिला बेहोश हो गई और पांचों दोस्तों ने बारी-बारी से उसका रेप किया।

बता दें कि पांचो आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ दुराचार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पांचो आरोपी पुलिस के हिरासत में हैं। पुलिस उनसे पूछताछ करने के साथ ही आगे की कार्रवाई कर रही है।

जयपुर। राजस्थान में शनिवार रात पांच युवक को एक युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता पेशे से इवेंट मैनेजर हैं, जिसे पांचों युवकों ने अपना कोई कार्यक्रम करवाने के बहाने बुलाया था। वो उनके पास पहुंची, इसी दौरान युवकों ने उसे कोल्डड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके बेहोश होने के बाद सभी ने उसके साथ बारी—बारी से रेप किया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पांचों को आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि दिल्ली से राजस्थान आए पांचों दोस्तों ने महिला को उनके लिए एक इवेंट मैनेज करने को कहा। बाद में उसे फोन कर अलवर बुलाया। महिला जब उनसे मिलने पहुंची तो आरोपितों ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। ड्रिंक्स पीते ही महिला बेहोश हो गई और पांचों दोस्तों ने बारी-बारी से उसका रेप किया। बता दें कि पांचो आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ दुराचार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पांचो आरोपी पुलिस के हिरासत में हैं। पुलिस उनसे पूछताछ करने के साथ ही आगे की कार्रवाई कर रही है।