10वीं की छात्रा से बॉयफ्रेंड ने साथियों के साथ किया गैंगरेप, मरा समझकर फेंका नदी में

Gangrape With 10th Student In Bihar

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 10वीं की छात्रा का गैंगरेप कर उसे नदी में फेंक दिया गया। इस वारदात को अंजाम पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर दिया। हालांकि पीड़िता नदी में तैरकर किसी तरह अपने घर पहुंची, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पटना से 20 किलोमीटर दूर फतुआ इलाके का है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ब्वॉयफ्रेंड गौतम कुमार ने गुरुवार की रात 9 बजे मिलने के लिए बुलाया था। वहां गौतम उसे सुकुलपुर फोरलेन के नीचे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में ले गया। जहां पहले से मौजूद उसके तीन दोस्त धर्मेंद्र, पंकज कुमार और गुलशन ने रेप किया और उसे नदी में फेंक दिया।

छात्रा के बयान पर पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड गौतम और उसके तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 10वीं की छात्रा का गैंगरेप कर उसे नदी में फेंक दिया गया। इस वारदात को अंजाम पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर दिया। हालांकि पीड़िता नदी में तैरकर किसी तरह अपने घर पहुंची, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पटना से 20 किलोमीटर दूर फतुआ इलाके का है। पीड़िता ने…