भाई की तलाश में निकली 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, सोती रही एमपी पुलिस

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस का एक और शर्मनाक चेहरा सामने आया है। यहां भोपाल रेलवे स्टेशन के पास एक 12 साल की बच्ची के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया और मामले की भनक लगने के बावजूद जीआरपी सक्रिय नहीं हुई। पीड़िता के मेडिकल के बाद पुलिस और डाक्टरों के होश उड़ गए। मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता 4 माह के गर्भ से थी। आनन फानन में जीआरपी ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की, हालांकि अभी तक किसी के गिरफ्तार होने की सूचना नहीं है।

जानकारी के मुताबिक 12 साल की बच्ची अपने भाई को ढूंढते हुए जबलपुर से भोपाल आई थी। इस दौरान वह रेलवे स्टेशन पर ही सोती थी। कुछ दरिंदों ने बच्ची को बहला फुसला कर उसके साथ गैंगरेप किया। ऐसा उस बच्ची के साथ कई बार हुआ। पीड़ित बच्ची ने जीआरपी को बताया कि उसे अक्सर पेट में दर्द होता था। उसे समझ नहीं आता था कि दर्द क्यों हो रहा है। जब भी दर्द होता तो वह कुछ खा लेती थी।

{ यह भी पढ़ें:- अब बिना बाधा दिव्यांग करेंगे 'महाकाल' के दर्शन, मिलेंगी ये सुविधाएं }

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बताते चलें की बीते दिनों हबीबगंज स्टेशन के पास कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ था। घटना सामने आने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस समेत रेलवे पुलिस के लगभग 10 अफसरों को सस्पेंड किया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- चित्रकूट उपचुनाव परिणाम: कांग्रेस ने बनाई बड़ी बढ़त }

Loading...