निर्भया की बरसी पर एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार,16 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

नई दिल्ली। निर्भया कांड की पांचवीं बरसी पर दिल्ली में फिर हुई दरिंदगी। एक तरफ 16 दिसबर को निर्भया की बरसी मनाई जा रही वहीं दूसरी तरफ 16 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा के साथ चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है और जब वह अपने दोस्त के साथ पास के पार्क में बैठी थी उस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया।

Gangrape With 16 Year Old Girl In Park In Shalimarbagh On 16th December :

यह है पूरा मामला

पीड़िता नाबालिग छात्रा परिवार सहित उत्तर पश्चिमी दिल्ली में रहती है। शनिवार शाम करीब सात बजे वह बेरीवाला पार्क में अपने एक दोस्त के साथ घूमने गई थी। वहीं उसके साथ उसके साथी को भी बंधक बनाकर चाकू की नोक पर छात्रा से साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के साथी ने जब इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई भी की। पूरी घटना से छात्रा काफी दर गयी थी और घर पर बिना किसी को बताए जाकर सो गयी।

अगले दिन रविवार को जब छात्रा की तबीयत काफी बिगड़ने लगी तब परिजनों ने काफी पूछताछ की जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी परिजनों को हुई। पूरी घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पीड़िता के बयान के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म, अगवा करने, बंधक बनाकर वारदात को अंजाम देने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाने में जुटी हुई है।

नई दिल्ली। निर्भया कांड की पांचवीं बरसी पर दिल्ली में फिर हुई दरिंदगी। एक तरफ 16 दिसबर को निर्भया की बरसी मनाई जा रही वहीं दूसरी तरफ 16 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा के साथ चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है और जब वह अपने दोस्त के साथ पास के पार्क में बैठी थी उस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया। यह है पूरा मामला पीड़िता नाबालिग छात्रा परिवार सहित उत्तर पश्चिमी दिल्ली में रहती है। शनिवार शाम करीब सात बजे वह बेरीवाला पार्क में अपने एक दोस्त के साथ घूमने गई थी। वहीं उसके साथ उसके साथी को भी बंधक बनाकर चाकू की नोक पर छात्रा से साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के साथी ने जब इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई भी की। पूरी घटना से छात्रा काफी दर गयी थी और घर पर बिना किसी को बताए जाकर सो गयी। अगले दिन रविवार को जब छात्रा की तबीयत काफी बिगड़ने लगी तब परिजनों ने काफी पूछताछ की जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी परिजनों को हुई। पूरी घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पीड़िता के बयान के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म, अगवा करने, बंधक बनाकर वारदात को अंजाम देने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाने में जुटी हुई है।