अमेठी: शौच के लिए निकली किशोरी से पड़ोसियों ने किया गैंगरेप

अमेठी: शौच के लिए निकली किशोरी से पड़ोसियों ने किया गैंगरेप अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज के एक गांव में तीन दरिंदों ने एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता शौच के लिए निकली थी, तभी आरोपितों ने उसे अगवा कर लिया और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। पीड़िता के बेसुध होने के बाद तीनों ने बारी—बारी से उसके साथ दुराचार किया। सुबह पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से छुटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीत सुनाई।

Gangrape With A Girl In Amethi By Three Boys :

बता दें कि शौच के लिए निकली लड़की जब घर नहीं लौटी तो परिजन काफी परेशान रहे और लड़की की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। सुबह पीड़िता घर पहुंची तो उसने सारी बात बताई। पीड़िता ने बताया कि तीन युवकों ने उसको बेहोश कर गैंगरेप किया था।

गैंगरेप की जानकारी होने पर परिजन तुरन्त पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा और आरोपितो के खिलाफ दुराचार और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को दबोच लिया। फिलहाल इस मामले में एक आरोपित अभी भी फरार है।

अमेठी: शौच के लिए निकली किशोरी से पड़ोसियों ने किया गैंगरेप अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज के एक गांव में तीन दरिंदों ने एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता शौच के लिए निकली थी, तभी आरोपितों ने उसे अगवा कर लिया और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। पीड़िता के बेसुध होने के बाद तीनों ने बारी—बारी से उसके साथ दुराचार किया। सुबह पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से छुटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीत सुनाई। बता दें कि शौच के लिए निकली लड़की जब घर नहीं लौटी तो परिजन काफी परेशान रहे और लड़की की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। सुबह पीड़िता घर पहुंची तो उसने सारी बात बताई। पीड़िता ने बताया कि तीन युवकों ने उसको बेहोश कर गैंगरेप किया था। गैंगरेप की जानकारी होने पर परिजन तुरन्त पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा और आरोपितो के खिलाफ दुराचार और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को दबोच लिया। फिलहाल इस मामले में एक आरोपित अभी भी फरार है।