बांदा : परिवार के साथ सो रही लड़की से साथ गैंगरेप, मोबाइल व चप्प्ल छोड़कर भागे आरोपी

gangrape
बांदा : परिवार के साथ सो रही लड़की से साथ गैंगरेप, मोबाइल व चप्प्ल छोड़कर भागे आरोपी

बांदा। उत्तर प्रदेश सरकार चाहे जितना महिला सुरक्षा का दंभ भर ले, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। सच तो ये हैं कि सूबे में महिलाएं सुरक्षित नही है। ताजा मामला बांदा जिले में देखने को मिला। जहां परिवार के साथ सा रही एक किशोरी से दो युवकों ने कथित रूप से गैंगरेप किया। किशोरी ने शोर मचाया तो उसकी मां और भाई जाग गए, जिन्हे देख दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

Gangrape With A Minor Girl By Two Boys In Banda :

किशोरी के साथ गैंगरेप होने की जानकारी पाकर पुलिस तुरन्त हरकत में आ गई। वो घटनास्थल पर पहुंची और किशोरी को मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इंस्पेकटर पैलानी के मुताबिक मौके से आरोपियों के चप्पल और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। दोनों की तलाश जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना प्रभारी आकाश सचान ने बताया, “गुरुवार आधी रात 17 साल की एक किशोरी अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रही थी। तभी आंगने की घेराबंदी के लिए रखे गए झांखड़ उखाड़ कर दोनों को अंदर दाखिल हुए और किशोरी के मुंह में कपड़ ठूंसकर बारी—बारी से दुराचार किया। लड़की के शोर करने पर उसकी मां व भाई जाग गए। उन्होंने दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे घटनास्थल पर ही मोबाइल फोन और चप्पल छोड़ कर भाग गए।फिलहाल पुलिस ने धारा-376डी, 452 व 506 के अलावा पॉक्सो एक्ट की धारा-4 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडि​कल के लिए भेज दिया गया है।

बांदा। उत्तर प्रदेश सरकार चाहे जितना महिला सुरक्षा का दंभ भर ले, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। सच तो ये हैं कि सूबे में महिलाएं सुरक्षित नही है। ताजा मामला बांदा जिले में देखने को मिला। जहां परिवार के साथ सा रही एक किशोरी से दो युवकों ने कथित रूप से गैंगरेप किया। किशोरी ने शोर मचाया तो उसकी मां और भाई जाग गए, जिन्हे देख दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।किशोरी के साथ गैंगरेप होने की जानकारी पाकर पुलिस तुरन्त हरकत में आ गई। वो घटनास्थल पर पहुंची और किशोरी को मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इंस्पेकटर पैलानी के मुताबिक मौके से आरोपियों के चप्पल और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। दोनों की तलाश जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।थाना प्रभारी आकाश सचान ने बताया, "गुरुवार आधी रात 17 साल की एक किशोरी अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रही थी। तभी आंगने की घेराबंदी के लिए रखे गए झांखड़ उखाड़ कर दोनों को अंदर दाखिल हुए और किशोरी के मुंह में कपड़ ठूंसकर बारी—बारी से दुराचार किया। लड़की के शोर करने पर उसकी मां व भाई जाग गए। उन्होंने दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे घटनास्थल पर ही मोबाइल फोन और चप्पल छोड़ कर भाग गए।फिलहाल पुलिस ने धारा-376डी, 452 व 506 के अलावा पॉक्सो एक्ट की धारा-4 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडि​कल के लिए भेज दिया गया है।