शर्मनाक : अब बलिया में सातवीं की छात्रा से सामुहिक दुराचार, बनाया वीडियो

gangrape in baliya
शर्मनाक : अब बलिया में सातवीं की छात्रा से सामुहिक दुराचार, बनाया वीडियो

बलिया। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रही दुराचार और छेड़छाड़ की घटनाओं में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से एक बात तो साफ है कि सरकार द्वारा महिलाओं को सुरक्षा देने का दावा खोलखा साबित हो गया। इसी क्रम में बलिया में दरिंदों ने सातवीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया। यही नही उसका वीडियो भी बनाकर ब्लैकमेल भी किया।

दरिंदों ने पीड़िता को दोबारा बुलाया तो उसने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। तब इसकी भनक पुलिस को लगी। पुलिस ने आनन—फानन में मामला दर्ज कर दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में पूरी पड़ताल कर रही है। उसका कहना है कि इस मामले मे और भी जो दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- बेबसी: सामुहिक दुराचार पीड़िता ने नदी में लगाई छलांग }

बताया जा रहा है कि छात्रा बीते बुधवार की शाम शौच के लिए घर से निकली थी। तभी गांव के ही पांच युवकों ने उसे पकड़ लिया तथा उसका मुंह बंद करके जबरदस्ती खेतों में बनी एक झोपड़ी में ले गए, जहां युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया तथा उसका वीडियो भी बना लिया। बाद में आरोपियों ने उसे धमकी दिया कि अगर किसी से बताएगी तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। डरी-सहमी छात्रा घर पहुंचने के बाद चुप रही।

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि शनिवार की शाम आरोपितों ने उसे दोबारा बुलाया। उसने जब वहां जाने से इंकार कर दिया तो उन लोगों ने वीडियो वायरल करने की धमकी। ये सुनते ही पीड़िता रोने लगी तो परिजनों ने पूरी बात पूछी। तब परिजनों ने पूरे मामले से अवगत कराया। एसओ रेवती विनोद सोनकर ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- बांदा : परिवार के साथ सो रही लड़की से साथ गैंगरेप, मोबाइल व चप्प्ल छोड़कर भागे आरोपी }

बलिया। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रही दुराचार और छेड़छाड़ की घटनाओं में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से एक बात तो साफ है कि सरकार द्वारा महिलाओं को सुरक्षा देने का दावा खोलखा साबित हो गया। इसी क्रम में बलिया में दरिंदों ने सातवीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया। यही नही उसका वीडियो भी बनाकर ब्लैकमेल भी किया। दरिंदों ने पीड़िता को दोबारा बुलाया तो उसने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। तब…
Loading...