लखनऊ : किशोरी से गैंगरेप, ईंट से वारकर हत्या का प्रयास फिर ट्रामा में छोड़कर आरोपी फरार

gangrape with miner girl
लखनऊ : किशोरी से गैंगरेप, ईंट से वारकर हत्या का प्रयास फिर ट्रामा में छोड़कर आरोपी फरार

लखनऊ। सूबे में दुराचार की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। हाल ही में दुराचार के विरोध में हुई पालीटेक्निक छात्रा की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि बुधवार शाम मड़ियांव इलाके में भी एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। यही नहीं दरिंदों ने उसकी हत्या करने की नियत से उसका मुंह ईंटो से कूंच दिया और उसे ट्रामा सेंटर के गेट पर फेंककर फरार हो गए।

Gangrape With Dilit Minor Girl After Kidnapping In Lucknow :

उधर गेट में किशोरी को पड़ा देख राहगीरों ने इसकी सूचना पु​लिस को दी। तब उसे ट्रामा में भर्ती कराया गया,जहां उसकी हालत में सुधार है। पीड़िता ने बताया कि वो मंगलवार शाम किसी काम से घर के बाहर निकली थी, तभी मानखेड़ा में रहने वाले बउवा ने उसे अगवा कर लिया, और सूनसान जगह पर ले गया, जहां पहले से उसके तीन साथी मौजूद थे। जिन लोगों ने उसके छेड़छाड़ शुरु कर दी और विरोध करने पर उसे जमकर पीटा। फिर दरिंदों ने उसके साथ दुराचार कर उसका मुंह कूंच दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बउवा को गिरफ्तार कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक तेज प्रताप सिंह ने बताया कि मूलरूप से मलिहाबाद की रहने वाली किशोरी के पिता की मौत हो चुकी है। जिसके बाद से वां मां और चार भाईयों के साथ मड़ियांव में रहती है। मंगलवार शाम को वह घर से निकली, लेकिन देर रात तक नहीं लौटी। परिजनों उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं लगा। उधर ​हिरासत में लिए गए बउवा ने बताया कि किशोरी उसकी परिचित है,जो बाइक से गिरकर घायल हुई है।

लखनऊ। सूबे में दुराचार की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। हाल ही में दुराचार के विरोध में हुई पालीटेक्निक छात्रा की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि बुधवार शाम मड़ियांव इलाके में भी एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। यही नहीं दरिंदों ने उसकी हत्या करने की नियत से उसका मुंह ईंटो से कूंच दिया और उसे ट्रामा सेंटर के गेट पर फेंककर फरार हो गए।उधर गेट में किशोरी को पड़ा देख राहगीरों ने इसकी सूचना पु​लिस को दी। तब उसे ट्रामा में भर्ती कराया गया,जहां उसकी हालत में सुधार है। पीड़िता ने बताया कि वो मंगलवार शाम किसी काम से घर के बाहर निकली थी, तभी मानखेड़ा में रहने वाले बउवा ने उसे अगवा कर लिया, और सूनसान जगह पर ले गया, जहां पहले से उसके तीन साथी मौजूद थे। जिन लोगों ने उसके छेड़छाड़ शुरु कर दी और विरोध करने पर उसे जमकर पीटा। फिर दरिंदों ने उसके साथ दुराचार कर उसका मुंह कूंच दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बउवा को गिरफ्तार कर लिया।प्रभारी निरीक्षक तेज प्रताप सिंह ने बताया कि मूलरूप से मलिहाबाद की रहने वाली किशोरी के पिता की मौत हो चुकी है। जिसके बाद से वां मां और चार भाईयों के साथ मड़ियांव में रहती है। मंगलवार शाम को वह घर से निकली, लेकिन देर रात तक नहीं लौटी। परिजनों उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं लगा। उधर ​हिरासत में लिए गए बउवा ने बताया कि किशोरी उसकी परिचित है,जो बाइक से गिरकर घायल हुई है।