नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

j

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पारा के सूर्यनगर में निजी विद्यालय की शिक्षिका को नौकरी का झांसा देकर एक परिचित ने पहले अपने घर पर बुलाया और फिर आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया और वीडियो वायरल की धमकी दी। वीडियो वायरल न करने के नाम पर युवती से 50 हजार रूपए की मांग की। इस पर युवती ने मामले की जानकारी पारा पुलिस को दी। पारा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा आरोपी फरार है।

Gangrape With Girl In Name Of Job :

पारा सूर्यनगर में रहने वाली 27 वर्षीय युवती निजी विद्यालय में शिक्षिका है। घर पर आर्थिक तंगी से परेशान युवती नौकरी की तलाश में थी। युवती की मुलाकात सूर्यनगर निवासी विक्रांत सक्सेना से आटो रिक्शा में हुई। विक्रांत ने युवती को सीवी लेकर बीते रविवार को अपने घर बुलाया।

इस पर युवती विक्रांत के घर पहुंची, जहां विक्रांत का साथी अलीगंज निवासी अवीश मिश्रा भी मौजूद था। अवीश ने खुद को एसटीएफ कर्मी बताकर युवती की फोटो खीची। उसके बाद विक्रांत व अवीश दोनों ने मिलकर युवती के साथ दुराचार किया और वीडियों भी बना ली।

बाद में विक्रांत व अवीश ने युवती को वीडियो वायरल करने के नाम पर 50 हजार रूपए की मांग की। पैसा न देनें पर वीडियों वायरल करने की धमकी दी। इससे परेशान युवती ने विक्रांत सक्सेना व अवीश मिश्रा के खिलाफ पारा थाना में एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस ने युवती से फोन कराकर अवीश व विक्रांत को पारा इलाके पैसा देने की बात कहकर बुलाया जहॉ पुलिस ने अवीश को धर लिया। वहीं पुलिस ने जब विक्रांत के घर दबिश दी तो वह घर पर नहीं मिला।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पारा के सूर्यनगर में निजी विद्यालय की शिक्षिका को नौकरी का झांसा देकर एक परिचित ने पहले अपने घर पर बुलाया और फिर आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया और वीडियो वायरल की धमकी दी। वीडियो वायरल न करने के नाम पर युवती से 50 हजार रूपए की मांग की। इस पर युवती ने मामले की जानकारी पारा पुलिस को दी। पारा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा आरोपी फरार है। पारा सूर्यनगर में रहने वाली 27 वर्षीय युवती निजी विद्यालय में शिक्षिका है। घर पर आर्थिक तंगी से परेशान युवती नौकरी की तलाश में थी। युवती की मुलाकात सूर्यनगर निवासी विक्रांत सक्सेना से आटो रिक्शा में हुई। विक्रांत ने युवती को सीवी लेकर बीते रविवार को अपने घर बुलाया। इस पर युवती विक्रांत के घर पहुंची, जहां विक्रांत का साथी अलीगंज निवासी अवीश मिश्रा भी मौजूद था। अवीश ने खुद को एसटीएफ कर्मी बताकर युवती की फोटो खीची। उसके बाद विक्रांत व अवीश दोनों ने मिलकर युवती के साथ दुराचार किया और वीडियों भी बना ली। बाद में विक्रांत व अवीश ने युवती को वीडियो वायरल करने के नाम पर 50 हजार रूपए की मांग की। पैसा न देनें पर वीडियों वायरल करने की धमकी दी। इससे परेशान युवती ने विक्रांत सक्सेना व अवीश मिश्रा के खिलाफ पारा थाना में एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस ने युवती से फोन कराकर अवीश व विक्रांत को पारा इलाके पैसा देने की बात कहकर बुलाया जहॉ पुलिस ने अवीश को धर लिया। वहीं पुलिस ने जब विक्रांत के घर दबिश दी तो वह घर पर नहीं मिला।