गंगा स्नान कर रही महिला से गैंगरेप, साथी ने वीडियो बनाकर किया वायरल

gangrape
गंगा स्नान कर रही महिला से गैंगरेप, साथी ने वीडियो बनाकर किया वायरल

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल बिहार में एक पर्व के दौरान गंगा स्नान कर रही एक महिला से गैंगरेप करने और सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पूरी घटना के दौरान महिला चिल्लाती रही लेकिन मनचलों ने एक न सुनी और वारदात को अंजाम दिया फिलहाल मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Gangrape With Lady At Ganga River In Patna :

यह है पूरा मामला

बता दे कि यह मामला मोकामा के बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद गांव का है जहां गंगा स्नान कर रही एक महिला को अचानक एक मनचले ने पकड़ लिया और नदी के किनारे घाट पर ही उसके साथ रेप करता रहा। इसी दौरान उसका एक दोस्त पूरी घटना का मोबाइल में वीडियो बनाता रहा जिसे बाद में वायरल कर दिया गया।

मामले का आरोपी गिरफ्तार

इस बात की जानकारी पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार को मिली तो उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान कराई। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि वीडियो बनाने वाले आरोपी विशाल को पुलिस ने स्टेशन से गिरफ्तार किया है। एसपी के मुताबिक जैसे ही वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली कार्रवाई की गई। हालांकि बाढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक महिला द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

बता दें कि मामले के मुख्य आरोपी शिवपूजन महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बताया जा रहा है कि शिवपूजन पेशे से बस ड्राइवर है।

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल बिहार में एक पर्व के दौरान गंगा स्नान कर रही एक महिला से गैंगरेप करने और सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पूरी घटना के दौरान महिला चिल्लाती रही लेकिन मनचलों ने एक न सुनी और वारदात को अंजाम दिया फिलहाल मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह है पूरा मामला बता दे कि यह मामला मोकामा के बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद गांव का है जहां गंगा स्नान कर रही एक महिला को अचानक एक मनचले ने पकड़ लिया और नदी के किनारे घाट पर ही उसके साथ रेप करता रहा। इसी दौरान उसका एक दोस्त पूरी घटना का मोबाइल में वीडियो बनाता रहा जिसे बाद में वायरल कर दिया गया। मामले का आरोपी गिरफ्तार इस बात की जानकारी पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार को मिली तो उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान कराई। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि वीडियो बनाने वाले आरोपी विशाल को पुलिस ने स्टेशन से गिरफ्तार किया है। एसपी के मुताबिक जैसे ही वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली कार्रवाई की गई। हालांकि बाढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक महिला द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। बता दें कि मामले के मुख्य आरोपी शिवपूजन महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बताया जा रहा है कि शिवपूजन पेशे से बस ड्राइवर है।