शर्मनाक : चाचा ने साथियों संग भतीजी के साथ किया गैंगरेप

gangrape by uncle
शर्मनाक : चाचा ने साथियों संग भतीजी के साथ किया गैंगरेप

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश महिलाओं के साथ हो रही दुराचार और छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला बुलंदशहर में देखने को मिला। जहां एक दरिंदे ने साथियों संग अपनी भतीजी को हवस का शिकार बना डाला। यही नही घटना के बाद उसके पास पांच हजार रूपए लूटे और फिर उस पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया।

पीड़िता ने किसी तरह खुद को दरिंदो के चंगुल से छुड़ाया और भागकर परिजनो के साथ पहुंची। तब मामला पुलिस के पास पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर चाचा समेत पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

{ यह भी पढ़ें:- भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर पर चढ़ा दिया माला, फोटो वायरल }

घटना अनूपशहर की है, यहां की एक युवती को 31 जुलाई की रात उसे उसका ही चाचा अपने दोस्त के साथ उठाकर जंगल ले गया और गैंगरेप किया। बाद में उस पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। उसके पास से पांच हजार रुपये भी आरोपियों ने लूट लिए।

दूसरी घटना में शिकारपुर की महिला पुलिस से शिकायत की चार लोग उसकी 16 बेटी को अगवा कर ले गए और ​उसे बुलंदशहर की एक कालोनी में बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप किया।

{ यह भी पढ़ें:- छेड़छाड़ की शिकायत करने पर शोहदे ने किशोरी को जलाया }

तीसरी घटना बुगरासी क्षेत्र की महिला के साथ हुई। यहां एक महिला ने बताया बीती 30 जून को नरौरा रिश्तेदारी में जाने के दौरान डिबाई क्षेत्र में उसे कार चालक ने लिफ्ट दी। उसमें सवार पांच लोग उसे एक जंगल में ले गए और रातभर उसके साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस सभी मामलों की छानबीन कर रही है।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश महिलाओं के साथ हो रही दुराचार और छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला बुलंदशहर में देखने को मिला। जहां एक दरिंदे ने साथियों संग अपनी भतीजी को हवस का शिकार बना डाला। यही नही घटना के बाद उसके पास पांच हजार रूपए लूटे और फिर उस पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। पीड़िता ने किसी तरह खुद को दरिंदो के चंगुल से छुड़ाया और भागकर परिजनो…
Loading...