कब्र से युवती का शव निकाल कर किया गैंगरेप

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है| हवस के पुजारियों ने हैवानियत की हदें पार करते हुए एक युवती का शव कब्र से निकाला और उसके साथ सारी रात दुष्कर्म किया। इसका खुलासा तब हुआ जब सुबह लोगों को 26 वर्षीय युवती का शव कब्र से 20 फीट दूर पड़ा मिला। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों और परिजनों ने पुलिस को सूचित किया।

यह घटना गाजियाबाद के तलहेटा गांव की है। सूत्रों के अनुसार, एक 26 वर्षीय युवती की मौत बुधवार को हुई थी। गुरूवार की रात को कुछ दरिंदों ने युवती के शव को बाहर निकाला। इसके बाद तकरीबन 20 फीट दूर ले जाकर शव के साथ संबंध बनाए। युवती के शव के साथ संबंध बनाने के बाद उसे नग्न अवस्था में वहीं छोड़ दिया। लोगों ने जब सुबह देखा तो शव पूरी तरह नग्न था और उस पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था।

परिजनों के मुताबिक, 26 वर्षीय युवती की मौत डिलिवरी के दौरान हो गई थी। दो दिन पहले प्रसव पीड़ा के दौरान उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने डिलिवरी के दौरान दम तोड़ दिया। शव से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद परिजन ही नहीं ग्रामीण भी बेहद दुखी है। उन्होंने पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की है।