पेशी पर आए गैगेस्टर अनिल दुजाना ने कोर्ट में की प्रेमिका से सगाई

anil dujana
पेशी पर आए गैगेस्टर अनिल दुजाना ने प्रेमिका से कोर्ट में की सगाई

नई दिल्ली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगेस्टर अनिल दुजाना ने पेशी के दौरान कोर्ट में ही अपनी प्रेमिका सगाई कर ली। दोनों ने अदालत में हस्ताक्षर किया हुआ शपथपत्र भी दाखिल किया। बताया जा रहा है कि उन लोगों ने कोर्ट में ही सगाई के बाद एक—दूसरे को अंगूठी भी पहनाई। अब बताया जा रहा है कि दुजाना के वकील कोर्ट ने उनकी शादी की अनु​मति मांगेंगे।

Gangster Anil Dujana Engaged With Girlfriend Pooja In Court During Hearing :

बता दें कि जिला अनिल दुजाना शुक्रवार को महाराजगंज जेल से पेशी के लिए कोर्ट आए थे। इस बीच उनके वकील ने न्यायालय से दुजाना की शादी के लिए एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करवाने की भी अनुमति मांगी। वकील ने बताया कि शपथ पत्र में लिखा था कि पूजा और अनिल एक दूसरे को लगभग एक साल से जानते हैं और अब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं।

बागपत की रहने वाली दुजाना की प्रेमिका दोपहर दुल्हन की तरह सजकर कोर्ट में पहुंची। उसके साथ कुछ महिलाएं भी मौजूद थी। वहां दोनों ने शपथ पत्र पर साइन किए और फिर एक—दूसरे को अंगूठी पहनाई। बताया जा रहा है कि इसके बाद पूजा दुजाना के परिवार के साथ उनके घर चली गई। अब दुजाना के वकील कोर्ट से उनकी शादी के लिए अनुमति मांगेंगे।

नई दिल्ली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगेस्टर अनिल दुजाना ने पेशी के दौरान कोर्ट में ही अपनी प्रेमिका सगाई कर ली। दोनों ने अदालत में हस्ताक्षर किया हुआ शपथपत्र भी दाखिल किया। बताया जा रहा है कि उन लोगों ने कोर्ट में ही सगाई के बाद एक—दूसरे को अंगूठी भी पहनाई। अब बताया जा रहा है कि दुजाना के वकील कोर्ट ने उनकी शादी की अनु​मति मांगेंगे। बता दें कि जिला अनिल दुजाना शुक्रवार को महाराजगंज जेल से पेशी के लिए कोर्ट आए थे। इस बीच उनके वकील ने न्यायालय से दुजाना की शादी के लिए एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करवाने की भी अनुमति मांगी। वकील ने बताया कि शपथ पत्र में लिखा था कि पूजा और अनिल एक दूसरे को लगभग एक साल से जानते हैं और अब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। बागपत की रहने वाली दुजाना की प्रेमिका दोपहर दुल्हन की तरह सजकर कोर्ट में पहुंची। उसके साथ कुछ महिलाएं भी मौजूद थी। वहां दोनों ने शपथ पत्र पर साइन किए और फिर एक—दूसरे को अंगूठी पहनाई। बताया जा रहा है कि इसके बाद पूजा दुजाना के परिवार के साथ उनके घर चली गई। अब दुजाना के वकील कोर्ट से उनकी शादी के लिए अनुमति मांगेंगे।