बाराबंकी : लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर बेंच रहा था गैंगेस्टर

barabanki case
बाराबंकी : लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर बेंचकर रहा था गैंगेस्टर

Gangster Making Obscene Video Of Village Girls And Then Sell

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला राजधाली से सटे बाराबंकी जिले में देखने को मिला। जहां एक शातिर अपराधी पहले लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाता था और फिर उनसे शारीरिक सम्बंध बनाते वक्त की वीडियो बनाकर बेंचता ​था। इस दौरान एक वीडियो वायरल हो गई। जिस पर युवती के परिजनों की नजर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। उन लोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि आरोपी अब तक दर्जनों लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है। अश्लील वीडियो बनाने का धंधा जहांगीराबाद के एक गांव का रहने वाला गैंगस्टर कर रहा है। इसका खुलासा तब हुआ जब जिले की एक युवती को अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद 25 जुलाई को भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव मुकेश सिंह को ये वीडियो मिला तो उन्होने सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह से इसकी शिकायत की।

एसपी वीपी श्रीवास्तव ने कहा कि विडियो बनाने वाले गैंग का पता चला है। पुलिस को शुरुआती जांच में जानकारी मिली कि यह हरकत जहांगीराबाद के एक गांव का गैंगस्टर कर रहा है। वहीं जांच में एक बात और भी सामने आई है, कि इस गोरखधंधे में उसके साथ कई और युवक भी शामिल थे। ये गैंग युवतियों को झांसा देकर संबंध बनाने और फिर उसकी क्लिप तैयार कर बाजार में बेचता है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को दबोचकर जेल भेज दिया जाएगा।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला राजधाली से सटे बाराबंकी जिले में देखने को मिला। जहां एक शातिर अपराधी पहले लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाता था और फिर उनसे शारीरिक सम्बंध बनाते वक्त की वीडियो बनाकर बेंचता ​था। इस दौरान एक वीडियो वायरल हो गई। जिस पर युवती के परिजनों की नजर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। उन लोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके आधार…