1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. गांगुली हुए कोरोना से रिकवर, लेकिन परिवार में चार और लोग संक्रमित

गांगुली हुए कोरोना से रिकवर, लेकिन परिवार में चार और लोग संक्रमित

बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष और भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली कोरोना संक्रमित पाये गये थे। वो अब ठीक हैं लेकिन उनके परिवार के चार और लोग कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। कोरोना से संक्रमित सभी सदस्यों को घर के अंदर ही आइसोलेट किया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बीसीसीआई(BCCI) के वर्तमान अध्यक्ष और भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली कोरोना संक्रमित पाये गये थे। वो अब ठीक हैं लेकिन उनके परिवार के चार और लोग कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। कोरोना से संक्रमित सभी सदस्यों को घर के अंदर ही आइसोलेट किया गया है। कुछ समय पहले ही सौरव गांगुली भी कोरोना से संक्रमित हुए थे और अस्पताल में भी भर्ती रहे थे। गांगुली कोरोना के डेल्टा वैरिएंट(Delta Varient) से संक्रमित हुए थे, लेकिन उनके परिवार के सदस्य किस वैरिएंट से संक्रमित हुए हैं, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। गांगुली के भाई देवाशीष गांगुली, बेटी सना गांगुली, सुवरोदीप गांगुली और जैस्मिन गांगुली कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

सौरव गांगुली(Saurabh Ganguli) कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती हुए थे। यहां चार दिन तक इलाज चलने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और वो अपने घर में आइसोलेट थे। यहां भी डॉक्टर उनकी देखरेख कर रहे थे। अब उनके परिवार में चार सदस्य कोरोना(Covid 19) से संक्रमित हुए हैं। इन लोगों में संक्रमण कहां से फैला इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...