1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट के बयान के बाद सामने आया गांगुली का रियेक्शन, जानें क्या कहा

विराट के बयान के बाद सामने आया गांगुली का रियेक्शन, जानें क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तानी को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस कर कई बातों से पर्दा उठाया था। इस मामले को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बयान सामने आया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तानी को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस कर कई बातों से पर्दा उठाया था। इस मामले को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई(BCCI) सही ढंग से इस मामले से डील करेगा और इसको बोर्ड के ऊपर छोड़ दिया जाना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जिस दिन भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान हुआ है, उसी दिन रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान भी घोषित कर दिया गया, जिसके बाद से लगातार कप्तानी विवाद चला आ रहा है।

पढ़ें :- China Spy Balloon : लैटिन अमेरिका में भी दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा,चीन का इनकार

विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स(Virat Kohli) में तीन अहम बातें कहीं, जिसमें पहली यह कि उन्हें वनडे कप्तानी को लेकर पहले से कुछ नहीं कहा गया था। उन्होंने बताया कि मीटिंग से 1.5 घंटे पहले उनके पास सिलेक्टर्स का कॉल आया था और जब उन्हें इस बारे में बताया गया, तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, ठीक है। दूसरी बात यह कि विराट ने साफ कहा कि उन्हें कभी भी टी20 कप्तानी के फैसले को बदलने के लिए नहीं कहा गया था।

विराट ने कहा जब मैंने टी20 कप्तानी छोड़ने का फैसला बीसीसीआई को बताया गया, तो इसको अच्छी तरह से एक्सेप्ट किया गया और किसी ने मुझसे नहीं कहा कि आप टी20 कप्तानी ना छोड़ें। तीसरी बात विराट ने जो कही वह यह है कि मैं बीसीसीआई के फैसले पर कोई सवाल नहीं उठा रहा हूं। मैं समझ सकता हूं कि हमने कोई आईसीसी ट्रॉफी(ICC Trophy) नहीं जीती है। विराट ने साथ ही कहा कि उन्होंने कभी भी बीसीसीआई से दक्षिण अफ्रीका में होने वाली वनडे सीरीज से ब्रेक लेने की बात नहीं कही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...