1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गैंगवार: बाइक सवार बदमाशों ने मुखिया के भाई को गोलियों से भूना, मौके पर एक कुत्ते को भी गोली मारी

गैंगवार: बाइक सवार बदमाशों ने मुखिया के भाई को गोलियों से भूना, मौके पर एक कुत्ते को भी गोली मारी

बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरो माइल और विजय छपरा के बीच सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच पर बाइक सवार अपराधियों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा निवासी नवल किशोर सिंह को बुधवार की तड़के सुबह साढ़े पांच बजे गोलियों से भून डाला।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरो माइल और विजय छपरा के बीच सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच पर बाइक सवार अपराधियों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा निवासी नवल किशोर सिंह को बुधवार की तड़के सुबह साढ़े पांच बजे गोलियों से भून डाला। नवल के छोटे भाई शिवनारायण सिंह मुखिया थे। अपराधियों ने मौका-ए-वारदात पर एक कुत्ते को भी गोली मार दी।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

फिलहाल नवल का शव अहियापुर पुलिस कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच भेज दिया है। परिजन भी मौके वारदात पर पहुंच चुके हैं। मामले की तफ्तीश में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान व डीआईयू की टीम जुट गई है। पुलिस गैंगवार में हत्या करने की आशंका जता रही है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि परिजन के बयान के बाद ही हत्या की वजह का खुलासा हो सकेगा।

आपको बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव के दौरान शिवहर में उनकी हत्या कर दी गई थी। नवल किशोर सिंह वर्तमान में अहियापुर के सहबाजपुर में घर बनाकर परिवार के साथ रहता था। बुधवार की तड़के सुबह शिवहर स्थित गांव जाने के लिए अकेले बाइक से निकला था। जैसे ही पुराना जीरो माइल विजय छपरा के बीच मे बाइक सवार अपराधी गोलियों की बौछार कर दी।

 

पढ़ें :- Amit Shah Bihar Visit: बिहार में गृह मंत्री अमित शाह करेंगे दो दिवसीय दौरा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...