गायत्री की मुश्किलें बढ़ी, रेप पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चर्चित पूर्व खनन मंत्री और मुलायम के करीबी कहे जाने वाले गायत्री प्रजापति की मुश्किले बढ़ती ही जा रही है, अभी उनके ऊपर एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है जिसकी वजह से गायत्री फरार चल रहे है और पुलिस इनके गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इसी में पीड़िता के वकील ने गायत्री पर आरोप लगते हुए कहा है कि पीड़ित महिला और उसकी बेटी को जान से मरने की धमकियाँ मिल रही है जिसके पीछे गायत्री प्रजापति का हाथ हो सकता है।




आपको बता दें कि पीड़ित महिला की बेटी इस वक्त एम्स में एडमिट है और उसकी देखभाल महिला का भाई कर रहा है। गुरुवार को इस केस की आईओ एम्स में पीड़िता और उसकी बेटी का बयान लेने पहुची थी। जिसके बाद महिला के वकील ने आरोप लगाया है कि केस की आईओ अमिता सिंह ने पीड़ित महिला और उसकी बेटी को धमकाया है और जान से मारने की धमकी भी दी है।



मामले को तूल पकड़ता देख मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गायत्री प्रजापति को तत्काल सरेंडर करने का आदेश दिया है। गौरतलब है कि एक महिला ने गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का ये भी कहना था कि प्रजापति ने उसकी नाबालिक बेटी के साथ भी रेप करने की कोशिश की थी। यूपी पुलिस ने जब मामला दर्ज नहीं किया तो महिला ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, तब जाकर इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई। इस मामले में उनके खिलाफ जांच चल रही है।

Loading...