गार्गी पंडित पर चढ़ा एंकरिंग का फितूर, कर रही हैं नवरात्री स्‍पेशल एपिसोड की शूटिंग

 गार्गी पंडित पर चढ़ा एंकरिंग का फितूर, कर रही हैं नवरात्री स्‍पेशल एपिसोड की शूटिंग
 गार्गी पंडित पर चढ़ा एंकरिंग का फितूर, कर रही हैं नवरात्री स्‍पेशल एपिसोड की शूटिंग
भोजपुरिया फिटनेस क्विन गार्गी पंडित पर इन दिनों टीवी शोज के लिए एंकरिंग का फितूर चढ़ा है, तभी तो वे इन दिनों चैत्र नवरात्र के अवसर पर लोकप्रिय भोजपुरी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में एज ए एंकर नजर आने वाली हैं। इसके लिए वे जोर – शोर से बिग गंगा के सेट पर नवरात्र स्‍पेशल प्रोग्राम को शूट कर रही हैं। इस बारे में गार्गी पंडित ने बताया कि एक्टिंग  और एंकरिंग दोनों अलग चीजें हैं, मगर दोनों…

भोजपुरिया फिटनेस क्विन गार्गी पंडित पर इन दिनों टीवी शोज के लिए एंकरिंग का फितूर चढ़ा है, तभी तो वे इन दिनों चैत्र नवरात्र के अवसर पर लोकप्रिय भोजपुरी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में एज ए एंकर नजर आने वाली हैं। इसके लिए वे जोर – शोर से बिग गंगा के सेट पर नवरात्र स्‍पेशल प्रोग्राम को शूट कर रही हैं। इस बारे में गार्गी पंडित ने बताया कि एक्टिंग  और एंकरिंग दोनों अलग चीजें हैं, मगर दोनों का अपना मजा है। मुझे खुशी है कि आज मैं बिग गंगा के लिए नवरात्र स्‍पेशल प्रोग्राम की होस्‍ट हूं। साथ ही मैं शक्ति की देवी मां दुर्गा से प्रार्थना करना चाहूंगी कि वे इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आशीर्वाद दें।

वहीं, गार्गी एक ओर वजह से काफी खुश नजर आयीं। जब हमने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्‍होंने कहा कि उनकी सुपर हिट फिल्‍म ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ को सिनेमाघरों में अपार सफलता मिलने के बाद अब यू-ट्यूब पर भी छा गई है। इस फिल्‍म को महज दो दिनों में 3,450,0020 से ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं, जिससे वे काफी खुश हैं और दर्शकों का धन्‍यवाद करती हैं। “इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड” के बैनर तले बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म ‘इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ में गार्गी के अभिनय को खूब पसंद किया गया। इस फिल्‍म में गार्गी के अलावा यश कुमार, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्लू, आदित्य मोहन, अनिल यादव, अयाज खान, बृजेश त्रिपाठी, अभिनव कुमार,गौरी शंकर, देव सिंह, स्वीटी छाबड़ा, कनक पांडेय, निधि झा, माया यादव, आनंद मोहन पांडे, जसवंत कुमार, उदय तिवारी, राधे मिश्रा, प्रेम दुबे, करण पांडेय, उज़ैर खान, जय सिंह, अनूप अरोरा जैसे स्‍टार का भी जबरदस्‍त अभिनय देखने को मिला।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

वहीं, उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला की मानें तो गार्गी इंडस्‍ट्री की उन कुछ एक अदाकाराओं में से एक हैं, जिसने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर ही इंडस्‍ट्री में अपना सिक्‍का जमाया है।  यही वजह है कि वे दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वो जितनी अच्‍छी अभिनेत्री हैं, उतनी ही दिलचस्‍प टीवी प्रजेंटर भी हैं। यह गार्गी के नवरात्र स्‍पेशल उन एपिसोड में देखने को मिलेगा, जो जल्‍द ही बिग गंगा पर पर प्रसारित होने वाला है। गौरतलब है कि गार्गी की अभी कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं, तो कुछ रिलीज को भी तैयार हैं। अभी हाल ही में अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी और वेब म्‍यूजिक द्वारा जारी उनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ के ट्रेलर महज 24 घंटे से भी कम समय में 246,230 बार देखा गया।  तो निर्माता, निर्देशक,संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय की फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भी नजर आयेंगी। इसके अलावा वे भोजपुरी के उभरते पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ कर रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मराठी फिल्म से नई पारी की शुरुआत करेंगी माधुरी }

Loading...