यूपी में गर्मी से लोग बेहाल, जल्द ही मिलेगी राहत

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ समेत पूरा प्रदेश मानसून न आने से त्रस्त नज़र आ रहा है। जिसके चलते लोगो को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन मौसम विभाग की तरह से अब एक अच्छी खबर सुनने में आ रही है। मौसम विभाग के अनुसार मानसून जल्द ही राजधानी समेत पूरे यूपी में दस्तक दे सकता है। मौसम विशेषज्ञों की माने तो शुक्रवार या गुरुवार तक इंद्रदेव अपनी कृपा बरसा सकते है। गौरतलब है कि मौसम की मार की वजह से खरीफ की फसलों को काफी नुकसान हुआ है जिससे इस सीजन होने वाली पैदावार पर भी खतरा मंडरा रहा है।

उत्तर प्रदेश विभाग के निदेशक जे पी गुप्ता के अनुसार मानसून के बादलों की रफ्तार में सुस्ती के चलते राजधानी में भीषण गर्मी अपनी जगह बनाए हुये है। इसके साथ ही तेज़ धूप के तपतपाते थपेड़े लोगो को गर्मी से बेहाल कर रहे हैं। जिसके बाद अब मौसम विभाग ने गर्मी से राहत मिलने के संकेत को देते हुये कहा कि यूपी में गुरुवार और शुक्रवार को अच्छी बारिश दस्तक दे सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : कारोबारी के घर आयकर टीम को मिला कुबेर का खजाना }

 

 

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से छिना पद }

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ समेत पूरा प्रदेश मानसून न आने से त्रस्त नज़र आ रहा है। जिसके चलते लोगो को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन मौसम विभाग की तरह से अब एक अच्छी खबर सुनने में आ रही है। मौसम विभाग के अनुसार मानसून जल्द ही राजधानी समेत पूरे यूपी में दस्तक दे सकता है। मौसम विशेषज्ञों की माने तो शुक्रवार या गुरुवार तक इंद्रदेव अपनी कृपा बरसा सकते है। गौरतलब है कि मौसम की…
Loading...