मुंबई: गैस प्लांट में रिसाव की खबर से शहर में मचा हड़कंप

मुंबई: गैस प्लांट में रिसाव की खबर से शहर में मचा हड़कंप
मुंबई: गैस प्लांट में रिसाव की खबर से शहर में मचा हड़कंप

मुंबई। मुंबई में देर रात को कुछ जगहों से गैस रिसाव की खबर आने के बाद फायर ब्रिगेड और बीएमसी ऐक्शन में है। शहर के पश्चिमी और उत्तरी सब-अर्बन इलाके में गैस लीक होने की खबर के बाद प्रशासन सतर्क है। देर रात मुंबई के राष्ट्रीय रासयनिक उर्वरक के चेंबूर संयंत्र में गैस रिसाव की सूचना मिली, लेकिन कुछ देर बाद एमजीएल की ओर से सफाई आ गई। एमजीएल मे कहा कि अभी तक की जांच में किसी पाइपलाइन से गैस रिसाव की पुष्टि नहीं हुई है।

Gas Leak Reports In Mumbai Fire Brigade Dispatched To Find Leakage :

बता दें कि कई जगहों से गैस की बदबू आने के बाद बीएमसी ने फायर ब्रिगेड की कुछ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा। हालांकि गैस रिसाव की खबर मिलने के बाद अन्य एजेंसियों को भी अलर्ट कर दिया गया है। वहीं गैस रिसाव की खबर के बाद काफी देर तक आस-पास के इलाकों में भगदड़ का माहौल बन गया। मुंबई के सायन, मलाड, अंधेरी और अन्य स्थानों पर गैस लीक होने खबर सामने आई है।

बीएमसी ने इस बारे में बताते हुए कहा रिसाव के स्त्रोत का पता लगाने के लिए विभिन्न स्थानों पर 9 दमकल गाड़ियों को लगाया गया है। महानगर गैस लिमिटेड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह एमजीएल गैस पाइपलाइनों से अभी तक तक कहीं फटने के संकेत नहीं मिले जिससे गैस रिसाव हो रहा हो। आज शाम से ही हमें काफी जगहों से गैस रिसाव की खबर मिल रही है। हमारी आपातकालीन टीम आगे की जांच कर रही है।

मुंबई। मुंबई में देर रात को कुछ जगहों से गैस रिसाव की खबर आने के बाद फायर ब्रिगेड और बीएमसी ऐक्शन में है। शहर के पश्चिमी और उत्तरी सब-अर्बन इलाके में गैस लीक होने की खबर के बाद प्रशासन सतर्क है। देर रात मुंबई के राष्ट्रीय रासयनिक उर्वरक के चेंबूर संयंत्र में गैस रिसाव की सूचना मिली, लेकिन कुछ देर बाद एमजीएल की ओर से सफाई आ गई। एमजीएल मे कहा कि अभी तक की जांच में किसी पाइपलाइन से गैस रिसाव की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि कई जगहों से गैस की बदबू आने के बाद बीएमसी ने फायर ब्रिगेड की कुछ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा। हालांकि गैस रिसाव की खबर मिलने के बाद अन्य एजेंसियों को भी अलर्ट कर दिया गया है। वहीं गैस रिसाव की खबर के बाद काफी देर तक आस-पास के इलाकों में भगदड़ का माहौल बन गया। मुंबई के सायन, मलाड, अंधेरी और अन्य स्थानों पर गैस लीक होने खबर सामने आई है। बीएमसी ने इस बारे में बताते हुए कहा रिसाव के स्त्रोत का पता लगाने के लिए विभिन्न स्थानों पर 9 दमकल गाड़ियों को लगाया गया है। महानगर गैस लिमिटेड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह एमजीएल गैस पाइपलाइनों से अभी तक तक कहीं फटने के संकेत नहीं मिले जिससे गैस रिसाव हो रहा हो। आज शाम से ही हमें काफी जगहों से गैस रिसाव की खबर मिल रही है। हमारी आपातकालीन टीम आगे की जांच कर रही है।