1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gauahar Khan pregnancy: गौहर ने दी फैन्स को हैप्पी न्यूज़, जल्द घर गूंजेगी किलकारी

Gauahar Khan pregnancy: गौहर ने दी फैन्स को हैप्पी न्यूज़, जल्द घर गूंजेगी किलकारी

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, गौहर खान और जैद जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. गौहर और जैद दरबार ने साल 2020 में शादी की थी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Gauahar Khan pregnancy: बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, गौहर खान और जैद जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. गौहर और जैद दरबार ने साल 2020 में शादी की थी.

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

आपको बता दें, गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी अपने फैंस को दी है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बिस्मिल्लाह हीर रहमान नीर रहीम (bismillah heer rahman neer rahim) आपके प्यार और आर्शीवाद की जरूरत है.

गौहर खान ने दी फैंस को खुशखबरी गौहर खान का ये वीडियो काफी मजेदार है। इस क्लिप में दोनों कार्टून के फॉर्म में नजर आ रहे हैं। क्लिप में गौहर अपने पति जैद दरबार के साथ बाइक पर दिखाई दे रही हैं। इसके बाद वीडियो में लिखा आता है जब जी की मुलाकात जेड हुई तो हम एक से दो हुए और अब जल्द तीन होने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...