1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Filmfare OTT Award Function में ग्रीन गाउन में पहुंची Gauhar Khan, फैन्स दे रहे गजब रिएक्शन

Filmfare OTT Award Function में ग्रीन गाउन में पहुंची Gauhar Khan, फैन्स दे रहे गजब रिएक्शन

जबसे फैंस की चहेती चांद बेबी यानी गौहर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस (Pregnancy Announcement) की है, फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। प्रग्नेंसी ग्लो के साथ गौहर की एक झलक पाने के लिए फैंस बड़े ही बेताब हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Gauhar Khan Hot Pic: जबसे फैंस की चहेती चांद बेबी यानी गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस (Pregnancy Announcement) की है, फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। प्रग्नेंसी ग्लो के साथ गौहर (Gauhar Khan)  की एक झलक पाने के लिए फैंस बड़े ही बेताब हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, हाल ही में मुंबई में फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स (Filmfare OTT Awards) में नजर आईं। ब्लेजर स्कर्ट गाउन में गौहर ने धमाकेदार एंट्री मारी। इस दौरान गौहर (Gauhar Khan)  बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Matching Jewelry में खूबसूरत दिखीं गौहर

बताते चलें कि अभिनेत्री की फिल्म सॉरी भाईसाब ने शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में अवॉर्ड जीता। इस दौरान गौहर खान ब्लेजर स्कर्ट गाउन में बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं।

एक तरफ एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा था। अपने बालों को एक्ट्रेस ने पोनीटेल लुक दे रखा था। इसके साथ ही मैचिंग ज्वैलरी भी पहनी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

पढ़ें :- पठान ने अब तक के तोड़े सारे रिकॉर्ड, दूसरे दिन की कमाई 219.6 करोड़ पहुंची

इंस्टाग्राम पर भी गौहर खान ने सॉरी भाईसाब के डायरेक्टर संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, होस्ट और विनर्स। हमने बेस्ट शॉर्ट फिल्म जीती। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर समेत अपनी पूरी टीम को बधाई दी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...