1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गौहर खान जल्द बनने वाली हैं दुल्हनिया, सामने आई निकाह की डेट

गौहर खान जल्द बनने वाली हैं दुल्हनिया, सामने आई निकाह की डेट

Gauhar Khan Is Going To Be Bride Soon Date Of Marriage Revealed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस गौहर खान अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थीं और कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने जैद दरबार के साथ इंगेजमेंट कर के सभी को चौंका दिया। अब दोनों जल्द ही निकाह करने जा रहे हैं। करीबी सूत्रों से ऐसा सुनने में आ रहा है कि गौहर और जैद अगले महीने ही निकाह करने जा रहे हैं। इसकी डेट भी सामने आ गई हैं।

पढ़ें :- Gauhar Khan ने जताई पति के साथ छुट्टियाँ बताने की खुशी, वायरल हुआ dance का VIDEO

दोनों 25 दिसंबर 2020 के दिन निकाह करने जा रहे हैं। शादी के वेन्यू की बात करें तो मुंबई के आईटीसी मराठा में गौहर और जैद एक-दूसरे के हो जाएंगे। सुनने में ये भी आ रहा है कि पुणे के एतिहासिक किलों में से एक जाधवगढ़ होटल में दोनों प्रीवेडिंग शूट के लिए भी जाएंगे। 22 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी।

गौहर खान

सोर्स की मानें तो शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ही शामिल होंगे। कोरोना वायरस से सेफ्टी के मद्देनजर ये फैसला लिया जा रहा है।


बता दें कि गौहर खान पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर जैद दरबार संग गौहर की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग फैन्स को खूब भा रही है। वे लगातार इंस्टाग्राम पर जैद संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं जिन्हें फैन्स का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर खान कुछ समय पहले ही बिगबॉस 2020 में सुपर सीनियर बनकर गई थीं। यहां पर वे हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला संग खासतौर पर बुलाई गई थीं।

पढ़ें :- गौहर खान और जैद की शादी का ये वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले...

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान की खासी फैन फॉलोइंग है। कुछ समय पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने की खुशी फैन्स संग खास अंदाज में शेयर की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...