1. हिन्दी समाचार
  2. अंबेडकरनगर: गौ मांस से लदी पिकअप अनियंत्रित होकर घर में घुसी

अंबेडकरनगर: गौ मांस से लदी पिकअप अनियंत्रित होकर घर में घुसी

Gaumans Se Ladi Pikup Aniyantrit Hokar Ghar Me Ghusi

By रवि तिवारी 
Updated Date

अंबेडकरनगर। जनपद अंबेडकरनगर जलालपुर थाना अंतर्गत निमटिनी ग्राम सभा में आज लगभग 5:45 बजे सुबह गौ मांस से लदी पिकअप अनियंत्रित होकर घर की दीवार को तोड़कर घर में घुस गयी।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर आरिफ अनाड़ी निवासी नगपुर थाना जलालपुर जनपद अंबेडकरनगर को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन वह मौके पर अपने एक साथी के साथ फरार हो गया। लेकिन गाड़ी मालिक विजय प्रकाश पुत्र राजाराम गुप्ता निवासी रुदौली माफी थाना मालीपुर जनपद अंबेडकरनगर के छोटे भाई सूरज पुत्र राजाराम गुप्ता को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। वह भी एक्सीडेंट से चोटिल है।

ग्रामीणों का कहना है कि दो-तीन माह पहले 36 गोवंश से लदी ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़ा था। पुलिस की निष्क्रियता की वजह से यह इसके बाद दूसरी घटना पुनः अब गौ मांस से लदी पिकअप जा रही थी। लेकिन अभी भी इस गोधंधे पर कंट्रोल नहीं हो पाया है। पिकअप मालिक के भाई सूरज गुप्ता से पूछने पर पता चला कि हम लोग हर तीसरे दिन कौड़ाही में किसी के घर गाय को काट कर मांस वहीं पर बेच देते थे। और इसके बाद उसके चमड़े को लेकर न्योरी बेचा जाता था।

सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर प्रद्युमन सिंह ने दो पुलिस को मौके पर भेजा। ग्रामीणों की मांग है कि जो घर और बिजली के खंभे की छति हुई है और जो बुजुर्ग महिला की टांग टूटी है। उसकी भरपाई किया जाए और इस गोवंश एवं गौ मांस के धंधे पर नकेल कसी जाए। और संबंधित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए तभी हम पिकअप को जाने देंगे अन्यथा नहीं।

गौरतलब है कि 2 महीने पहले 36 गोवंश से भरे ट्रक को ग्रामीणों ने इसी स्थान पर पकड़ा था जलालपुर पुलिस ने उसको छोड़ दिया था। और यह दूसरी घटना है। ग्रामीणों को यह डर सता रहा है कि कहीं फिर ना वही वारदात दोहराई जाए इसको भी पुलिस पैसा लेकर के पिकअप को ड्राइवर को और ड्राइवर के मालिक को छोड़ दे। सूत्रों का कहना है कि ग्राम सभा मरहरा और माधवपुर ग्राम सभा के कुछ लोगों की मिलीभगत से यह गौ मांस का बड़ा गोरखधंधा हर तीसरे दिन होता है जब तक पूरी टीम को नहीं पकड़ा जाएगा तब तक इस गौ मांस के गोरखधंधे पर नकेल नहीं कसी जाएगी।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

रिपोर्ट- अजय कुमार तिवारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...