Split Villa का बाईसेक्सुअल गौरव बना गौरी, इंस्टाग्राम पर डालीं हॉट फोटोज

नई दिल्ली। एमटीवी स्पलिटविला (Split Villa) रियलिटी शो को लेकर युवाओं खासकर मैट्रो सिटीज युवाओं के बीच क्रेज है। लाखों युवा ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने के लिए इस शो को पहली सीढ़ी के तौर पर यूज करने की ईच्छा रखते हैं। ऐसा ही नाम है गौरव अरोड़ा जिसने शो के आठवें सीजन में टीवी शो के दौरान खुद को बाईसेक्सुअल बताकर सबको चौका दिया था। शो को खत्म हुए एक साल से ज्यादा समय बीत गया है। इस बीच गौरव अरोड़ा जो स्पलिटविला सीजन 8 को बीच में ही छोड़कर चले गए थे एकबार फिर सुर्खियों में हैं। जिसकी वजह है उनकी नई पहचान। गौरव अरोड़ा अब गौरी बन गए हैं। उसकी हालिया तस्वीरें देखकर कोई नहीं कह सकता कि गौरी कभी गौरव था। उन्होंने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं।
https://www.instagram.com/p/BKi4t94hZw9/




गौरी की पहचान के साथ सामने आए गौरव टीवी शो पर बाईसेक्सुअलिटी को लेकर मुखर रहे हैं। गौरव ने कभी भी अपने इस पहलू को छुपाया नहीं बल्कि अपनी ताकत के रूप में पेश किया है। स्पिलिटविला सीजन 8 में भी वह एक मजबूत प्रतिभागी के रूप में उभरे थे। शो की शुरूआत में अन्य प्रतिभागी गौरव की बाईसेक्सुअलिटी को लेकर उसकी खिंचाई करते थे या फिर पीठ पीछे उसकी मजाक भले ही उड़ाते रहे हों लेकिन बतौर प्रतिद्वंदी वह गौरव की परफार्मेन्स को सराहते रहे। गौरव ने अपनी काबलियत की दम पर शो में सम्मान कमाया था। हालांकि अंत समय में स्वस्थ्य कारणों से उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा था।
https://www.instagram.com/p/BKYvEtGh8YG/




गौरी की पहचान के साथ गौरव ने जो तस्वीरें सार्वजनिक की हैं उनमें वह बेहद खूबसूरत और हॉट फिगर में नजर आ रहे हैं। गौरी के अन्दाज को देखकर लड़कियां तक उनसे जलन महसूस कर रहीं हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि गौरव ने खुद को गौरी बनाने के लिए डाक्टरों की मदद ली है, लेकिन वह अपने नए अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर आ​कर्षित करने में कामयाब रहे हैं।
https://www.instagram.com/p/BKd5dR7B1CO/




गौरी इंस्टाग्राम में अपनी नई ड्रेसेज में किसी मॉडल की तरह अंगप्रदर्शन करती तो कभी जिम फ्रीक लड़की की तरह एक्सरसाइज करती नजर आ रही है।
https://www.instagram.com/p/BKadEHNBrY-/