1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. छत्तीसगढ़: योजना आयोग के सलाहकार बनाए गए गौरव द्विवेदी

छत्तीसगढ़: योजना आयोग के सलाहकार बनाए गए गौरव द्विवेदी

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। बीते 15 सालों से पत्रकारिता और फिल्मी दुनिया में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले गौरव द्विवेदी को छत्तीसगढ़ सरकार में योजना आयोग का सलाहकार नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति तीन वर्ष के लिए की गयी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हे यह ज़िम्मेदारी प्रदेश के विकास में की जा रही अहम योजनाओं को धरातल पर अमली जमा पहनाए जाने के लिए दी है।

आपको बता दें कि गौरव द्विवेदी इससे पहले अखिलेश सरकार में यूपी फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। इस दौरान उन्होने उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को लेकर कई अहम काम किए थे। गौरव द्विवेदी आज पर्दाफाश ऑफिस पधारे, इस अवसर पर पर्दाफाश डॉट कॉम के समूह संपादक मुनेन्द्र शर्मा ने उन्हे बधाई देते हुए गुलदस्ता भेंट किया।

बातचीत के दौरान गौरव द्विवेदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार विकास की कई बड़ी योजनाओं को शुरू कर चुकी है। इन योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने का सरकार का लक्ष्य है। सरकार द्वारा दी गयी इस बड़ी ज़िम्मेदारी को निभाने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे।

फिल्मी दुनिया से रहा है जुड़ाव

बताते चलें कि गौरव द्विवेदी ने फिल्मी दुनिया में भी कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाटला हाउस और शादी में जरूर आना’ में उन्होने अहम किरदार निभाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...