गौरी लंकेश मर्डर: SIT ने जारी किए संदिग्ध हमलावरों के स्केच

gauree

Gauri Lankesh Murder Police Release Sketches Suspected Killers

नई दिल्ली। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या मामले में जांच कर रही पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने तीन संदिग्धों के स्केच जारी किये हैं। हालांकि अभी तक एसआईटी टीम को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है लिहाजा अब पुलिस ने मामले में तीन संदिग्धों के स्केच जारी कर लोगों से मदद की गुहार लगाई। पुलिस का दावा है कि गुनहगार ज़्यादा दिन तक पुलिस के चंगुल से बच नहीं पायेंगे। बता दें, गौरी की हत्या को एक महीने से अधिक बीत चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली ही हैं।

विशेष जांच दल के अधिकारी बीके सिंह ने मीडिया को बताया कि पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर संदिग्‍ध हत्‍यारों के स्‍केच तैयार कराए गए हैं। सिंह ने कहा कि हम संदिग्‍धों के स्‍केच जारी कर रहे हैं और लोगों से सहयोग की अपेक्षा रखते हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘दो संदिग्‍ध हैं। स्‍केच मिलते-जुलते हैं क्‍योंकि उन्‍हें दो कलाकारों ने प्रत्‍यक्षदर्शियों की गवाही पर बनाया है। हमारे पास संदिग्‍धों की रेकी का वीडियो है, वह भी जारी किया जा रहा है।

सिंह ने आगे कहा कि केस में संदिग्धों के तिलक और कुंडल से उनके धर्म की पहचान नहीं की जा सकती क्योंकि यह जरूरी नहीं है कि वो उसी धर्म के हों। इससे जांच भी भटक सकती है। हमने अब तक 200-250 लोगों से पूछताछ की है।

नई दिल्ली। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या मामले में जांच कर रही पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने तीन संदिग्धों के स्केच जारी किये हैं। हालांकि अभी तक एसआईटी टीम को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है लिहाजा अब पुलिस ने मामले में तीन संदिग्धों के स्केच जारी कर लोगों से मदद की गुहार लगाई। पुलिस का दावा है कि गुनहगार ज़्यादा दिन तक पुलिस के चंगुल से बच नहीं पायेंगे। बता दें, गौरी की हत्या को…