अभय प्रताप सिंह हत्याकांड: जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल समेत चार निलम्बित

अभय प्रताप सिंह हत्याकांड, जवाहर नवोदय विद्यालय
अभय प्रताप सिंह हत्याकांड: जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल समेत चार निलम्बित

अमेठी: अमेठी जिला के गौरीगंज स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय शनिवार की रात हुई 11वीं के छात्र अभय प्रताप सिंह की हत्या के मामले में बुधवार को प्रिंसिपल समेंत चार लोगों को निलंबित किया गया है। उच्च अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में किसी तरह की ढ़ील नहीं बरती जाएगी। हर पहलू से जांच चल रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

अब ये लगता है डर-
हैरानी की बात ये है की जब नवोदय आवासीय विद्यालय स्कूल के छात्र के साथ इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया गया तो सामान्य स्कूलों में सुरक्षा के इंतजामात कैसे होंगे, इसको सोचकर भी डर लगता है ।

{ यह भी पढ़ें:- बलिया : बीजेपी विधायक ने मुलायम, एनडी तिवारी व राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्प्णी }

राहुल गांधी ने कहा सदन में उठाया जाएगा मामला-
इस मामले में पुलिस का रवैया शुरू से ही लचर रहा है मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल राहुल गाँधी से भी मिला था और प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की थी प्रतिनिधिमंडल से लगभग दस मिनट तक बात करते हुए राहुल ने पूरे प्रकरण पर विस्तार से जानकारी ली जिसके बाद राहुल गांधी ने भरोसा जताया कि उनके द्वारा न्याय हित में निष्पक्ष जांच की मांग की जाएगी राहुल ने फोन से अमेठी जिलाधिकारी शकुंतला गौतम से बात करते हुए कहा कि अगर अभय सिंह हत्याकांड मामले की निष्पक्ष जांच न हुई तो इस प्रकरण को उनके द्वारा सदन में उठाया जाएगा !

जानें आज दिन भर में इस सनसनीखेज केस में क्या-क्या हुआ-
बीते 13/14 जनवरी को जवाहर नवोदय आवासीय विद्यालय के छात्र अभय प्रताप सिंह की मौत के मामले में लापरवाही के आरोप में डिप्टी कमिश्नर लखनऊ द्वारा प्रिंसिपल मनोज कुमार पांडेय, हाउस मास्टर अखलेश कुमार सिंह, चोकीदार संतोष कुमार ओझा और शिव शंकर यादव को निलंबित कर दिया गया है ।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- मिशन 2019: यूपी में आज आमने—सामने होंगे अमित शाह और राहुल गांधी }

अमेठी: अमेठी जिला के गौरीगंज स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय शनिवार की रात हुई 11वीं के छात्र अभय प्रताप सिंह की हत्या के मामले में बुधवार को प्रिंसिपल समेंत चार लोगों को निलंबित किया गया है। उच्च अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में किसी तरह की ढ़ील नहीं बरती जाएगी। हर पहलू से जांच चल रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। अब ये लगता है डर- हैरानी की बात ये है की जब नवोदय आवासीय…
Loading...