गौतम गंभीर के फैन हुए योगी आदित्यनाथ, बोले-आप युवाओं के लिए है प्रेरणा

Gautam Gambheer Ke Fain Hue Yogi Bole Aap Yuwaon Ke Liye Prerna Hai

लखनऊ। भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की चर्चा इस समय देश भर में है लेकिन इस बार ये चर्चा इनके खेल की वजह से न होकर कुछ अलग है। इस बार गौतम की चर्चा है इनके सराहनीय कारनामे की वजह से। जिस तरह का जज़्बा गौतम ने अभी सुकमा में शहीद जवानों के बच्चों के लिए दिखाया है उसकी सराहना पूरे देश में हो रही है। क्या नेता, क्या अभिनेता और क्या आम लोग, सभी गौतम गंभीर की दरियादिली और उनकी देशभक्ति की भावना का सम्मान कर रहे है।



अब गौतम गंभीर की प्रशंसकों में एक नया नाम शामिल हो गया है और वो नाम है यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का। योगी आदित्य नाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्रिकेटर गौतम गंभीर पर देश को गर्व है, और ऐसे युवा देश के लोगों के प्रेरणा के पात्र हैं। बात दें कि योगी ने गौतम गंभीर की तस्वीर लगाकर उसपर लिखा है, ‘भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर द्वारा सुकमा में शहीद हुए सीआरपीएफ के सभी 25 वीर जवानों के बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी एक अनुकरणीय पहल, भारतीय युवाओं के लिये प्रेरणा तथा ऐसे युवाओं पर देश को गर्व है। भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर पर देश को गर्व है।




गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने सुकमा में शहीद हुए 25 सीअरपीएफ जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का भार लिया है। गौतम गंभीर फाउंडेशन इस जिम्मेदारी को उठाएगा। सुकमा में 24 अप्रैल को नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया था जिसमें 25 जवान शहीद हो गये थे। गौतम गंभीर इस वक्त आईपीएल में व्यस्त हैं, बावजूद इसके उन्होंने ये जिम्मेदारी उठायी है। छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ रमन सिंह ने भी गौतम गंभीर की तारीफ की है।

लखनऊ। भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की चर्चा इस समय देश भर में है लेकिन इस बार ये चर्चा इनके खेल की वजह से न होकर कुछ अलग है। इस बार गौतम की चर्चा है इनके सराहनीय कारनामे की वजह से। जिस तरह का जज़्बा गौतम ने अभी सुकमा में शहीद जवानों के बच्चों के लिए दिखाया है उसकी सराहना पूरे देश में हो रही है। क्या नेता, क्या अभिनेता और क्या आम लोग, सभी गौतम गंभीर की दरियादिली और उनकी…