1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. गौतम बोले – महबूबा मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, देश में चल रही सुनामी को नहीं

गौतम बोले – महबूबा मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, देश में चल रही सुनामी को नहीं

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। Lok Sabha Election 2019 पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को सोशल साइट ट्विटर पर गौतम गंभीर को ब्लॉक कर दिया। गौतम गंभीर ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर जमकर हमला बोला।

कुछ दिन पहले बीजेपी में शामिल होने वाले पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “मुझे तो ब्लॉक कर सकती हैं, लेकिन इस देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक ब्लॉक करेंगी? कब तक सरहद पार की बातें करती रहेंगी? सच्चाई ये है कि आप मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, किसी और को भी ब्लॉक कर सकती हैं, लेकिन इस देश के 130 करोड़ लोगों की जो सच्चाई है उसे कब तक ब्लॉक करोगे?”

गंभीर ने कहा कि देश के लोगों को कर्म और धर्म इस देश की तरक्की करना है, लेकिन शायद कुछ लोगों का ये कर्म नहीं है वहीं चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में गंभीर ने कहा, “2014 में लहर थी 2019 में सुनामी है और साथ में उन्नति है, विकास है। इस देश में पांच सालों में जिस तरीके से काम हुआ है वह है।”

बता दें कि महबूबा मुफ्ती और गौतम गंभीर धारा 370 को लेकर ट्विटर पर एक-दूसरे से भिड़ गए थे। महबूबा ने धारा 370 के हटने पर भारत के मिटने की बात कही तो गंभीर ने पलटवार करते हुए कहा कि भारत है कोई धब्बा नहीं जो आपकी तरह मिट जाएगा। गंभीर के इस ट्वीट पर महबूबा ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...