बार में बिक रही इस क्रिकेटर के नाम पर शराब, गंभीर हुए गौतम

Gautam Gambhir Moves To Court Over Restro Bar

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक बार में इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर अपने नाम से बिक रही शराब को लेकर नाखुश हैं। गौतम गंभीर को जब इस बात की जानकारी हुई, तो वो कोर्ट पहुंच गए। उनका कहना हैं कि बार अपनी टैग लाइन से उनके नाम को हटाये। बता दें कि गौतम गंभीर अल्कोहल का सेवन नहीं करते और जब उनको अपने नाम से बिक रही शराब के बारे में पता चला तो वो भड़क गए।




दरअसल, दिल्ली के बने एक बार में इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर के नाम से शराब बेची जा रही है। मामले में ट्विस्ट तब आया जब बार के मालिक ने खुद का नाम भी गौतम गंभीर बताया और बार के मालिक होने का दावा किया। वो अपने बार में बिक रही शराब को अपने ही नाम जिसमे ‘बाइ गौतम गंभीर’ लिखा होता है उससे बेचता है।




फिलहाल गंभीर की अपील के बाद जस्टिस आरएस एंडलॉ ने घुंघरू बार को नोटिस जारी किया है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक बार में इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर अपने नाम से बिक रही शराब को लेकर नाखुश हैं। गौतम गंभीर को जब इस बात की जानकारी हुई, तो वो कोर्ट पहुंच गए। उनका कहना हैं कि बार अपनी टैग लाइन से उनके नाम को हटाये। बता दें कि गौतम गंभीर अल्कोहल का सेवन नहीं करते और जब उनको अपने नाम से बिक रही शराब के बारे में पता चला तो वो भड़क गए। दरअसल, दिल्ली…