1. हिन्दी समाचार
  2. संजू सैमसन के टी20 टीम में चयन से गौतम गंभीर खुश, कही ये बात

संजू सैमसन के टी20 टीम में चयन से गौतम गंभीर खुश, कही ये बात

By रवि तिवारी 
Updated Date

Gautam Gambhir Reaction On Sanju Samson Entry In Indian Cricket Team

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज (India vs Bangladesh T20 Series) के लिए भारतीय टीम में युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson)के चयन पर खुशी जताई है। गंभीर ने संजू से कहा है कि यह उनका मौका है जिसे संजू को दोनों हाथों से भुनाना चाहिए।  

पढ़ें :- देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई कम, 24 घंटे में मिले 2.6 लाख केस, 3719 लोगों की गई जान

गौरतलब है कि गौतम गंभीर इससे पहले भी संजू सैमसन को बेहतरीन बल्लेबाज बता चुके हैं। गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “संजू सैमसन द्वारा शानदार और सही मायने में गैप में खेला गया शॉट। टी-20 टीम में चुने जाने पर बधाई हो। हल्के हाथ, फुर्तीले कदम और उम्मीद है कि संतुलित सिर.. जाओ संजू यह तुम्हारा पल है जो लंबे समय से बाकी था।”    

पढ़ें :- पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना संक्रमण से निधन, वैक्सीन की ली थी दोनो डोज

संजू (Sanju Samson) ने शनिवार को विजय हजारे ट्रॉफी में खेले गए मैच में गोवा के खिलाफ दोहरा शतक जमाकर हर किसी को हैरान किया था. उनकी इस शानदार पारी के बाद गंभीर ने बीसीसीआई से एक खास मांग की थी। संजू सैमसन की प्रशंसा करते हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि प्रतिभाओं को अवसर मिलने चाहिए।

उन्होंने तब एक ट्वीट करके कहा था, ”वैल डन संजू… वनडे में दोहरे शतक के लिए बधाई। इस शख्स में प्रतिभा कूट-कूटकर भरी है और प्रतिभाओं को अवसर जरूर मिलना चाहिए.” गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी टैग किया था।

आपको बता दें कि बांग्लादेश के साथ होने वाली टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। चयनकर्ताओं ने टी-20 सीरीज के लिए कप्तान विराट कोहली को आराम दिया है और उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है।

टी-20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में संजू सैमसन और शिवम दुबे को पहली बार टीम में शामिल किया गया है।

पढ़ें :- ताउते चक्रवाती तूफान 185 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से गुजरात तट पर टकराया, चार राज्यों में 18 की मौत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X