आतिशी के आरोपों पर बोले गंभीर, कहा- AAP आरोप साबित कर दे तो राजनीति से लूंगा संन्यास

gautam
आतिशी के आरोपों पर बोले गंभीर, कहा- AAP आरोप साबित कर दे तो राजनीति से लूंगा संन्यास

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी गुरुवार को अपने खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते समय रो पड़ीं। इस पीसी में उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक बातों वाला पर्चा पूरे क्षेत्र में बंटवाया है।

Gautam Gambhir Reacts On Aaps Allegations Derogatory Pamphlet On Atishi Lok Sabha Election 2019 :

इस पीसी के दौरान अपनी बात रखते हुए आतिशी रो भी पड़ीं। आतिशी और आप के आरोपों पर गौतम गंभीर ने जवाब दिया है। गंभीर ने कहा है कि अगर यह आरोप सही साबित हो गया तो मैं तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा।

उधर, गौतम गंभीर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन आरोपों से इनकार किया है। गौतम गंभीर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, “यदि उनके पास सबूत हो तो मैं तत्काल इस्तीफा दे दूंगा और अगर वे 23 मई तक सबूत देंगे तो मैं उसी दिन इस्तीफा दे दूंगा लेकिनि यदि अरविंद केजरीवाल कोई सबूत पेश नहीं कर पाते तो वह मेरी चुनौती स्वीकार करें कि 23 मई के बाद राजनीति हमेशा के लिए छोड़ देंगे?

पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘एक महिला- और वह भी अपनी सहयोगी- के शील के साथ खिलवाड़ के आपके कृत्य से मुझे घृणा होती है केजरीवाल। और ये सब बस चुनाव जीतने के लिए? आप गंदगी हैं मुख्यमंत्री जी और ज़रूरी है कि कोई आपकी ही झाड़ू उठाए और आपके गंदे दिमाग़ को साफ़ करे।

गौतम गंभीर ने दूसरा ट्वीट किया, ‘अरविंद केजरीवाल और आतिशी के लिए मेरी दूसरी चुनौती। मैं घोषित करता हूं कि अगर ये साबित हुआ कि मैंने ये किया है तो मैं अपनी उम्मीदवारी तत्काल वापस ले लूंगा। अगर नहीं, तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे?

उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘मैं शर्मिंदा हूं कि अरविंद केजरीवाल जैसा शख़्स मेरा मुख्यमंत्री है। बता दें कि दिल्ली की सातों सीटों पर 12 मई को मतदान होने हैं।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है। जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे। मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है।

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी गुरुवार को अपने खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते समय रो पड़ीं। इस पीसी में उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक बातों वाला पर्चा पूरे क्षेत्र में बंटवाया है। इस पीसी के दौरान अपनी बात रखते हुए आतिशी रो भी पड़ीं। आतिशी और आप के आरोपों पर गौतम गंभीर ने जवाब दिया है। गंभीर ने कहा है कि अगर यह आरोप सही साबित हो गया तो मैं तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। उधर, गौतम गंभीर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन आरोपों से इनकार किया है। गौतम गंभीर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, "यदि उनके पास सबूत हो तो मैं तत्काल इस्तीफा दे दूंगा और अगर वे 23 मई तक सबूत देंगे तो मैं उसी दिन इस्तीफा दे दूंगा लेकिनि यदि अरविंद केजरीवाल कोई सबूत पेश नहीं कर पाते तो वह मेरी चुनौती स्वीकार करें कि 23 मई के बाद राजनीति हमेशा के लिए छोड़ देंगे? पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'एक महिला- और वह भी अपनी सहयोगी- के शील के साथ खिलवाड़ के आपके कृत्य से मुझे घृणा होती है केजरीवाल। और ये सब बस चुनाव जीतने के लिए? आप गंदगी हैं मुख्यमंत्री जी और ज़रूरी है कि कोई आपकी ही झाड़ू उठाए और आपके गंदे दिमाग़ को साफ़ करे। गौतम गंभीर ने दूसरा ट्वीट किया, 'अरविंद केजरीवाल और आतिशी के लिए मेरी दूसरी चुनौती। मैं घोषित करता हूं कि अगर ये साबित हुआ कि मैंने ये किया है तो मैं अपनी उम्मीदवारी तत्काल वापस ले लूंगा। अगर नहीं, तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे? उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा, 'मैं शर्मिंदा हूं कि अरविंद केजरीवाल जैसा शख़्स मेरा मुख्यमंत्री है। बता दें कि दिल्ली की सातों सीटों पर 12 मई को मतदान होने हैं। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है। जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे। मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है।