1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. राजनीति की पिच पर किस्तम आजमाएंगे गौतम गंभीर, दिल्ली से लड़ेगे चुनाव

राजनीति की पिच पर किस्तम आजमाएंगे गौतम गंभीर, दिल्ली से लड़ेगे चुनाव

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। धुंआधार बल्लेबाज और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर अब राजनीति की पिच पर भी अपनी किस्मत आजमाएंगे। उनके करीबियों का कहना है कि गंभीर नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर ताल ठोकेंगे। गंभीर ने इसके लिए मन बना लिया है और अब आखिरी फैसला भाजपा को करना है।

दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तान गंभीर राष्ट्रवाद और सेना के मुद्दे पर काफी संजीदा रहते हैं। वहीं भाजपा सूत्रों का कहना है कि पार्टी को लग रहा है कि इस बार उसे राजधानी की कुछ सीटों पर सत्ता विरोधी लहर का सामना करना पड़ सकता है। इस स्थिती में वो ऐसे उम्मीदवारों को मैदान में उतारगी, जिनकी ​जीत लगभग तय हो। बता दें कि मौजूदा वक्त में नई दिल्ली सीट मीनाक्षी लेखी भाजपा सांसद हैं, वो सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं।

वहीं गौमत गंभीर ने भी स्वीकार किया वो बीजेपी के संपर्क में है, क्योकि उनकी विचारधारा इस पार्टी से मेल खाती है। फिलहाल बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी गंभीर से बात की है। बता दें कि जब गौतम गंभीर रणजी टीम के कप्तान थे, उस वक्त केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष थे। तभी से जेटली गंभीर को काफी पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...