गाजियाबाद के रासायनिक कारखाने में लगी भीषण आग, दर्जनों मवेशी जले

Gaziabad Me Rasaynik Karkhane Me Lagi Bhishan Aag Darjano Maveshi Jale

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक रासायनिक कारखाने में सोमवार को भीषण आग लग जाने से कई मवेशी झुलस गए। जिसमें दो गाय और एक बछड़े की जलकर मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से ज्यादा मवेशी घायल हो गए हैं।




पुलिस के मुताबिक़, यह आग रविवार रात को पंडव नागर इंडस्ट्रियल क्षेत्र में लगी। आग इतनी भीषण थी कि आग बुझाने के लिए गाजियाबाद के अलावा नोएडा और मेरठ से तीन दर्जन अग्निशामक दल को घटनास्थल पर भेजा गया। कारखाने में रखे एलपीजी सिलेंडरों की वजह से आग लगातार बढ़ रही थी।




जिला अधिकारी ने बाताया कि आग की वजह से आसपास के कारखानों को भी खाली करा लिया गया। जिला मजिस्ट्रेट मिनिस्ती एस. और अन्य वरिष्ठ अधिाकरी भी मौके पर पहुंच गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय में विशेष ड्यूटी पर तैनात अधिकारी (ओएसडी) सुनील शर्मा ने बताया कि स्थिति पर काबू पा लिया गया है और नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक रासायनिक कारखाने में सोमवार को भीषण आग लग जाने से कई मवेशी झुलस गए। जिसमें दो गाय और एक बछड़े की जलकर मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से ज्यादा मवेशी घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक़, यह आग रविवार रात को पंडव नागर इंडस्ट्रियल क्षेत्र में लगी। आग इतनी भीषण थी कि आग बुझाने के लिए गाजियाबाद के अलावा नोएडा और मेरठ से तीन दर्जन अग्निशामक दल को घटनास्थल पर भेजा गया।…