हफ्ते भर मस्ती के बाद पुलिस देख किशोरी ने आशिक को बताया ‘बलात्कारी’

गाजीपुर। बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय नाबालिक लड़की को भगा ले जाने और उसके साथ यौन शोषण करने के आरोप में बिहरा गांव निवासी युवक अंगद कुमार(19) वर्ष को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Gazipur Ashiq Bana Balatkari :

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित लड़की की मां पुष्पा देवी की तहरीर के आधार पर बीते रविवार को अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिसके बाद से पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही थी। मंगलवार की सुबह बद्धोपुर नहर के पास से आरोपी युवक को नाबालिक लड़की के साथ गिरफ्तार कर लड़की के बयान के आधार पर पास्को एक्ट में जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि शनिवार की रात उसी गांव के युवक ने नाबालिक लड़की को लेकर फरार हो गया। गांव वालों के अनुसार दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते थे। शक के आधार पर लड़की के मां ने गांव के एक युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। पुलिस ने मंगलवार को युवक को गिरफ्तार कर जब नाबालिक लड़की से पूछताछ किया तो सचाई सामने आई। नाबालिक लड़की ने बताया कि आरोपी युवक उससे बिना उसके मर्जी के जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था।

रिपोर्ट- राकेश पांडे

गाजीपुर। बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय नाबालिक लड़की को भगा ले जाने और उसके साथ यौन शोषण करने के आरोप में बिहरा गांव निवासी युवक अंगद कुमार(19) वर्ष को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित लड़की की मां पुष्पा देवी की तहरीर के आधार पर बीते रविवार को अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिसके बाद से पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही थी। मंगलवार की सुबह बद्धोपुर नहर के पास से आरोपी युवक को नाबालिक लड़की के साथ गिरफ्तार कर लड़की के बयान के आधार पर पास्को एक्ट में जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि शनिवार की रात उसी गांव के युवक ने नाबालिक लड़की को लेकर फरार हो गया। गांव वालों के अनुसार दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते थे। शक के आधार पर लड़की के मां ने गांव के एक युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। पुलिस ने मंगलवार को युवक को गिरफ्तार कर जब नाबालिक लड़की से पूछताछ किया तो सचाई सामने आई। नाबालिक लड़की ने बताया कि आरोपी युवक उससे बिना उसके मर्जी के जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। रिपोर्ट- राकेश पांडे