डीएम साहब! घूसखोर है आपका एसडीएम, तत्काल हटायें: भाजपा विधायक

गाजीपुर सदर विधायक, गाजीपुर एसडीएम
डीएम साहब! घूसखोर है आपका एसडीएम, तत्काल हटायें: भाजपा विधायक

गाजीपुर। सत्ताधारी सदर विधायक डा. संगीता बलवंत ने सदर एसडीएम विनय गुप्ता पर घूसखोरी का आरोप लगाते हुए तत्काल उन्हे हटाने के लिए जिलाधिकारी से कहा है। विधायक डा. संगीता बलवंत ने डीएम के बालाजी को मोबाइल पर वार्ता करके बताया कि एसडीएम सदर विनय गुप्ता अपने कार्यो को ठीक ढंग से कर नही रहे हैं। कार्यकर्ताओं और गरीबों को परेशान करना इनकी प्राथमिकता बन गयी है।

उन्होने कहा कि हमने कुछ दिन पहले कार्य करने को कहा था। इस पर एसडीएम सदर ने कहा कि यह कार्य विधि सम्वत नही है और कानून के विरुद्ध है। कुछ दिनों बाद वह कार्य हो गया। विधायक ने कहा कि हमने अपने सूत्रों से पता किया तो पता चला कि एसडीएम सदर पैसा लेकर वह कार्य कर दिये हैं। इसके पहले भी सैकड़ों शिकायत एसडीएम सदर की मिली है। जिसमे भाजपा कार्यकर्ताओं, गरीबों को परेशान करना फिर पैसा मिलने पर ही वह काम करते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सूख गये विधवा के आंसू, दिव्यांग मंत्री व गाजीपुर के डीएम का नही है पुरसाहाल }

जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो रही है। विधायक ने डीएम से कहा कि एसडीएम सदर को हटाये। ऐसे अधिकारियों को हम अपने विधानसभा में बर्दाश्त नही करेंगे। समय रहते अगर एसडीएम के खिलाफ कार्यवाही नही हुई तो हम इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे और सड़क पर उतरकर धरना देंगे।

रिपोर्ट-राकेश पांडे

{ यह भी पढ़ें:- उग्र शिक्षकों ने डीआईओएस को बनाया बंधक, डीएम के अनुरोध पर छोड़ा }

गाजीपुर। सत्ताधारी सदर विधायक डा. संगीता बलवंत ने सदर एसडीएम विनय गुप्ता पर घूसखोरी का आरोप लगाते हुए तत्काल उन्हे हटाने के लिए जिलाधिकारी से कहा है। विधायक डा. संगीता बलवंत ने डीएम के बालाजी को मोबाइल पर वार्ता करके बताया कि एसडीएम सदर विनय गुप्ता अपने कार्यो को ठीक ढंग से कर नही रहे हैं। कार्यकर्ताओं और गरीबों को परेशान करना इनकी प्राथमिकता बन गयी है। उन्होने कहा कि हमने कुछ दिन पहले कार्य करने को कहा था। इस…
Loading...