गाजीपुर: गैंगरेप में दो प्राइमरी छात्र गिरफ्तार

gang rape, गैंगरेप
गाजीपुर: गैंगरेप में दो प्राइमरी छात्र गिरफ्तार

Gazipur Gangrape Two Primary Student Arrest

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र में गैंगरेप की अजब घटना सामने आई। जिसमें दोनों आरोपी और पीड़िता नाबालिग हैं और एक ही प्राइमरी स्कूल के छात्र हैं। थानाध्यक्ष मरदह, सम्पूर्णानंद राय ने बताया कि आरोपी नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है, दोनों आरोपी प्राइमरी स्कूल के छात्र हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना मरदह थाना क्षेत्र के कोडरी गांव की है। पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को देर रात वह शौच के लिए गांव के सिवायन में गई थी। जहां उसके साथ स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पिड़िता के परिजनों की तहरीर पर नाबालिग आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा चुकी है।पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपों की पुष्टि हो सकेगी।

गाजीपुर से राकेश पाण्डेय की रिपोर्ट

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र में गैंगरेप की अजब घटना सामने आई। जिसमें दोनों आरोपी और पीड़िता नाबालिग हैं और एक ही प्राइमरी स्कूल के छात्र हैं। थानाध्यक्ष मरदह, सम्पूर्णानंद राय ने बताया कि आरोपी नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है, दोनों आरोपी प्राइमरी स्कूल के छात्र हैं। पुलिस के मुताबिक घटना मरदह थाना क्षेत्र के कोडरी गांव की है। पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को देर रात वह शौच के लिए गांव…