अवैध निर्माण ध्वस्त : आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Gazipur
अवैध निर्माण ध्वस्त : आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Gazipur Local News

गाजीपुर। जिलाधिकारी के. बाला जी के निर्देश पर बुधवार को फाक्सगंज पोखरे के किनारे अवैध निर्माण को लेकर एसडीएम सदर व तहसीलदार ने अवैध मकानों पर जेसीबी मशीन चलाकर तुड़वा दिया। प्रशान की ओर से चलाए गए अभियान के विरोध में गरुवार को गोराबाजार व फाक्‍सगंज के लोगों ने पीजी कालेज चौराहा पर चक्का जाम कर अपनी नाराजगी दर्ज करवाई।

इस विरोध प्रदर्शन से आवागमन बाधित हो गया और मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने एसडीएम सदर व तहसीलदार के निलंबन की मांग की है और बिना नोटिस दिये ही मकानों के तोड़े जाने पर सवाल उठाए हैं।

करीब दो घंटों तक रहे जाम की स्थिति के बाद सीओ कासिमाबाद, शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर प्रदर्शनकारियों से बातचीत की। कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने कहा ईद के बाद पीजी कालेज के ग्राउंड में चौपाल लगाई जायेगी जिसमें जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक उपस्थित रहेंगे। उसमें आप लोग अपनी समस्याओं से अवगत करायेंगे। अधिकारियों की ओर से मिले आश्वासन के बाद लोगों ने प्रदर्शन को खत्म कर दिया।

गाजीपुर से राकेश पांडेय की रिपोर्ट

गाजीपुर। जिलाधिकारी के. बाला जी के निर्देश पर बुधवार को फाक्सगंज पोखरे के किनारे अवैध निर्माण को लेकर एसडीएम सदर व तहसीलदार ने अवैध मकानों पर जेसीबी मशीन चलाकर तुड़वा दिया। प्रशान की ओर से चलाए गए अभियान के विरोध में गरुवार को गोराबाजार व फाक्‍सगंज के लोगों ने पीजी कालेज चौराहा पर चक्का जाम कर अपनी नाराजगी दर्ज करवाई। इस विरोध प्रदर्शन से आवागमन बाधित हो गया और मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने एसडीएम…