गाजीपुर: लाठी-डंडों से पीटकर अधेड़ की हत्या

gazipur murder, गाजीपुर हत्या
गाजीपुर: लाठी-डंडों से पीटकर अधेड़ की हत्या

गाजीपुर। पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदारों ने अधेड़ को लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Gazipur Murder :

प्राप्त जानकारी के अनुसार मरदह थाना क्षेत्र के चनकरा गांव निवासी रामनाथ यादव 65 वर्ष शनिवार की सुबह खेत में शौच के लिए जा रहे थे। तभी पहले से ही घात लगाते पट्टीदारों ने उनके उपर लाठी-डंडों से प्रहार कर दिया और उन्हेे मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हत्या की खबर लगते ही मरदह थानाध्यक्ष सम्पूर्णानंद राय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। जिन्होने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर। पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदारों ने अधेड़ को लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मरदह थाना क्षेत्र के चनकरा गांव निवासी रामनाथ यादव 65 वर्ष शनिवार की सुबह खेत में शौच के लिए जा रहे थे। तभी पहले से ही घात लगाते पट्टीदारों ने उनके उपर लाठी-डंडों से प्रहार कर दिया और उन्हेे मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।हत्या की खबर लगते ही मरदह थानाध्यक्ष सम्पूर्णानंद राय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। जिन्होने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।