हैवान पति ने पत्नी के नाजुक अंगों पर ब्लेड से किए कई वार, पीड़िता पहुंची थाने

गाजीपुर पुलिस, गाजीपुर
हैवान पति ने पत्नी के नाजुक अंगों पर ब्लेड से किए कई वार, पीड़िता पहुंची थाने

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर में कलयुगी पति ने पत्नी के साथ हैवा‍नियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी पति ने अपनी पत्‍नी के नाजुक अंगों पर हमला कर घायल कर दिया। मामला बड़ेसर थाना क्षेत्र के अलावलपुर का है। पीड़िता ने महिला पुलिस थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। महिला पुलिस पीड़िता को पुलिस अधीक्षक के पास लेकर गयी है।

Gazipur News :

बाराचंवर गांव निवासी स्व. लल्लन शर्मा ने अपनी पुत्री सविता शर्मा की शादी 28 मई 2013 को अलावलपुर गांव निवासी अरविंद शर्मा पुत्र पारसनाथ शर्मा के साथ बड़े ही धूमधाम से की थी। शादी के बाद पति विदेश चला गया। विदेश से आने के बाद पति अपनी पत्नी को आये दिन प्रताडि़त करने लगा। जिससे पत्नी के मायके वालों ने इसकी शिकायत पुलिस महिला प्रकोष्ठ को दी थी। किसी तरह महिला पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर पिछले रविवार को विदायी करा दी और अरविंद अपनी पत्नी सविता को घर ले गया।

गुरुवार को अरविंद ने पत्नी के नाजुक अंगों पर ब्लेड से वार कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट्स व पेट पर नुकीले हथियार से वार किए। जिसके कारण पत्नी दर्द के मारे बेहोश हो गयी। इससे भी अरविंद का मन नही भरा तो उसने सविता के बालों को भी काट दिया। सविता ने बताया कि हमारे पति ने कहा कि तुमको मैं छोड़ दूंगा। इसके बावजूद तुम दूसरे मर्द के साथ नही रह पाओगी। पीडि़त महिला पुलिस महिला प्रकोष्ठ में अपनी कहानी सुनाकर रोने लगी। महिला पुलिस ने सविता को लेकर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के यहां ले गयी।

रिपोर्ट-राजेश पांडे

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर में कलयुगी पति ने पत्नी के साथ हैवा‍नियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी पति ने अपनी पत्‍नी के नाजुक अंगों पर हमला कर घायल कर दिया। मामला बड़ेसर थाना क्षेत्र के अलावलपुर का है। पीड़िता ने महिला पुलिस थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। महिला पुलिस पीड़िता को पुलिस अधीक्षक के पास लेकर गयी है।बाराचंवर गांव निवासी स्व. लल्लन शर्मा ने अपनी पुत्री सविता शर्मा की शादी 28 मई 2013 को अलावलपुर गांव निवासी अरविंद शर्मा पुत्र पारसनाथ शर्मा के साथ बड़े ही धूमधाम से की थी। शादी के बाद पति विदेश चला गया। विदेश से आने के बाद पति अपनी पत्नी को आये दिन प्रताडि़त करने लगा। जिससे पत्नी के मायके वालों ने इसकी शिकायत पुलिस महिला प्रकोष्ठ को दी थी। किसी तरह महिला पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर पिछले रविवार को विदायी करा दी और अरविंद अपनी पत्नी सविता को घर ले गया।गुरुवार को अरविंद ने पत्नी के नाजुक अंगों पर ब्लेड से वार कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट्स व पेट पर नुकीले हथियार से वार किए। जिसके कारण पत्नी दर्द के मारे बेहोश हो गयी। इससे भी अरविंद का मन नही भरा तो उसने सविता के बालों को भी काट दिया। सविता ने बताया कि हमारे पति ने कहा कि तुमको मैं छोड़ दूंगा। इसके बावजूद तुम दूसरे मर्द के साथ नही रह पाओगी। पीडि़त महिला पुलिस महिला प्रकोष्ठ में अपनी कहानी सुनाकर रोने लगी। महिला पुलिस ने सविता को लेकर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के यहां ले गयी।रिपोर्ट-राजेश पांडे