गाजीपुर: चार किलो अफीम के साथ तीन गिरफ्तार

gazipur police good work
गाजीपुर पुलिस

गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के निर्देशानुसार अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु अभियान में नंदगंज पुलिस को सफलता हाथ लगी। नंदगंज थानाध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थें, उसी समय मुखबीर की सूचना मिली कि तीन संदिग्ध व्यक्ति सहेड़ी रेलवे क्रासिंग के पास खड़े हैं। वह पहुंचने पर पुलिस की गाड़ी को देखकर तीनों भागने लगे। पुलिस ने तीनों को दौड़ाकर पकड़ लिया और इनके पास से चार किलो सौ ग्राम अफीम बरामद किया।

Gazipur Police Good Work :

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुरुवार को एसपी सिटी प्रदीप शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों में पश्चिम बंगाल के बंकुरा जिला के ललवा गांव निवासी लखन चौधरी तथा नक्सर थाना क्षेत्र के गोहना विशुनपुर निवासी रामलखन पाल एवं दिलदारनगर थाना क्षेत्र के निरहू का पुरा गांव निवासी रामदयाल यादव है। इनके पास से चार किलो सौ ग्राम अफीम जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 6.32 लाख है तथा तीन अदद मोबाइल बरामद किया गया।

उन्होने बताया कि अभियुक्त लखन चौधरी काफी दिनों से पश्चिम बंगाल से अफीम लेकर उत्तर प्रदेश के अन्‍य जिलों में लेकर जाकर बेचता था। पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम को 15 हजार रुपया नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी।

रिपोर्ट- राकेश पांडे

गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के निर्देशानुसार अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु अभियान में नंदगंज पुलिस को सफलता हाथ लगी। नंदगंज थानाध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थें, उसी समय मुखबीर की सूचना मिली कि तीन संदिग्ध व्यक्ति सहेड़ी रेलवे क्रासिंग के पास खड़े हैं। वह पहुंचने पर पुलिस की गाड़ी को देखकर तीनों भागने लगे। पुलिस ने तीनों को दौड़ाकर पकड़ लिया और इनके पास से चार किलो सौ ग्राम अफीम बरामद किया।पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुरुवार को एसपी सिटी प्रदीप शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों में पश्चिम बंगाल के बंकुरा जिला के ललवा गांव निवासी लखन चौधरी तथा नक्सर थाना क्षेत्र के गोहना विशुनपुर निवासी रामलखन पाल एवं दिलदारनगर थाना क्षेत्र के निरहू का पुरा गांव निवासी रामदयाल यादव है। इनके पास से चार किलो सौ ग्राम अफीम जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 6.32 लाख है तथा तीन अदद मोबाइल बरामद किया गया।उन्होने बताया कि अभियुक्त लखन चौधरी काफी दिनों से पश्चिम बंगाल से अफीम लेकर उत्तर प्रदेश के अन्‍य जिलों में लेकर जाकर बेचता था। पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम को 15 हजार रुपया नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी।रिपोर्ट- राकेश पांडे